Mahindra Marazzo: 7 सीटर सेगमेंट की सबसे धाकड़ कार, देखे कीमत

Shubham
By Shubham
What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India

What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India: सस्ते बजट रेंज के भीतर लोगो को एक अच्छी कार प्रदान करने के लिए हाल फिलहाल में मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra ने Mahindra Marazzo Car को लांच कर दिया है जो सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में योग्य और बेहतर विकल्प के तौर पर देखी जा रही है जिसमें ग्राहकों को काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का सपोर्ट भी देखने के लिए मिलता है। अगर आप भी ऐसी ही कोई दमदार कार (What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India) खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए एक शानदार कार हो सकती है।

What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India

Mahindra Marazzo कार को कंपनी ने 1197cc के पावरफुल इंजन के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस कार कीमत भी कंपनी द्वारा मध्य बजट रेंज की रखी गई है जो निश्चित तौर पर इस वर्ष से 2024 में अपने ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर बनाने में मदद करती है। अगर आप भी महिंद्रा की कोई ऐसी ही किफायती कार लेना चाहते हैं जो माइलेज में भी कमाल की हो तो आज हम आपको Mahindra Marazzo के बारे में जानकारी दे रहे हैं। यह कार आपके लिए कीमत (What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India) और फीचर्स के मामले में एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।

What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India
What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India

Mahindra Marazzo Car Launch Date

महिंद्रा कंपनी की इस Marazzo Car को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। और कार को नए बदलाव के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इस नई Marazzo में आपको एक से एक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। अगर बात करे इसकी लांच की तो कंपनी ने इसे अपने ग्राहकों के लिए काफी समय पहले लांच किया जा चूका है। अभी फ़िलहाल में इसमें कुछ अपडेट कर नए अवतार में पेश किया गया है।

Mahindra Marazzo Car Design

महिंद्रा ने इस कार (What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India) को खास डिजाइन किया था और इसे शार्क मछली की शेप को देखते हुए बनाया गया था। इस Marazzo कार में कई तरह के एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें 10.7 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी, कीलैस एंट्री, फॉलोमी होम हैडलैंप, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ रियर पार्किंग सेंसर, एवं सुरक्षा के लिए दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम,स्पीड सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इसकी सीटिंग भी काफी शानदार है, लम्बे सफर के दौरान आपको किसी सोफे पर बैठे होने का अहसास होगा।

Car Name Mahindra Marazzo Car
Company Name Mahindra Marazzo
Model Name Marazzo MVP
Engine 1.5 L Diesel Engine
Launch Date April 2023
Special Features 10.7-inch Full Screen Display And Automatic Climate Control AC
Design Same as Hyundai Creta
More Details Click Here

Mahindra Marazzo Car Engine

पावरफुल इंजन की यदि जानकारी दी जाए तो Mahindra कंपनी द्वारा अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Mahindra Marazzo Car को 1197cc का इंजन जो 1.5 लीटर डीजल ऑप्शन के साथ आता है। यह इंजन 120Bhp का पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस पावरफुल इंजन की मदद चाहिए यह गाड़ी संभावित तौर पर लगभग अधिकतम 17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम बन जाएगी तो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाने में मदद करता है।

What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India
What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India

Mahindra Marazzo Car Price

अगर आप कम कीमत (What Is The Price Of Mahindra Marazzo In India) में बेहतरीन माइलेज वाली महिंद्रा कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो 7 सीटर सेगमेंट में आने वाली यह Mahindra Marazzo आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इस कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 14 लाख रुपये है, इसमें अलग अलग वेरिएंट शामिल है। और इसके सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत 18 लाख रूपए है। इस कीमत के साथ यह कार Kia Seltos और Hyundai Creta से काफी बेहतर ऑप्शन साबित होती है।

यह भी जाने :-

Share This Article
2 Comments