सेल में से खरीदे Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन, यहाँ मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Shubham
By Shubham
Moto Edge 50 Pro

Moto Edge 50 Pro: इन दिनों हमें अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदना है तो एक से एक स्मार्टफोन मिल जाएंगे। साथ ही हमको सेल के दौरान अच्छा डिस्काउंट ऑफर का भी मिल सकता है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने भी अप्रैल महीने में अपना एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसकी खरीदी पर फ़िलहाल में अच्छी छूट दी जा रही है। इस Moto Edge 50 Pro स्मार्टफोन में खास फीचर्स के रूप में 50MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

Moto Edge 50 Pro

Motorola Edge 50 Pro में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करे तो यह फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आता है। सभी ग्राहकों के लिए Motorola कंपनी का यह फोन काफी शानदार साबित हो सकता है क्योंकि इसमें आप लोगों को बहुत सारे नए Features के साथ साथ इसके Camera, Battery और Display भी काफी बेहतरीन दिए गए है। चलिए जानते हैं इस धाकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन को आप कितनी कीमत के साथ खरीद सकते है।

Moto Edge 50 Pro
Moto Edge 50 Pro

Moto Edge 50 Pro Price in India

मोटूरला के इस जबरदस्त स्मार्टफोन को काफी कम बजट में पेश किया है, साथ ही इसे आप सेल पर भी खरीद सकते है जहां आपको और भी कम कीमत में उपलब्ध होगा। अब यह फोन सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। Moto Edge 50 Pro को फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किया है जहा सेल चल रही है। इसकी रियल प्राइस 36,999 रूपए है और सेल ले आप इसे 29,999 रूपए की कीमत में खरीद सकते है। और यदि आप HDFC credit card की मदद से इसे खरीदते है तो वहाँ से आपको 2,000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

Gadget Type Moto Edge 50 Pro
Company Name Motorola
Model Name Moto Edge 50 Pro
Price (In India) Rs. 29,999 Approx
Battery 4,500 mAh
Storage 12GB Ram 256Gb Storage
Display 6.7 Inch 1.5K pOLED Display
Official Website Click Here

Moto Edge 50 Pro Camera Setup

Moto Edge 50 Pro Smartphone के कैमरा क्वॉलिटी पर नजर डाली जाए तो कम्पनी ने आपने ग्राहकों के लिए इसके पीछे ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है, जिसमे पहला कैमरा 50MP का होगा और दूसरा 13MP‌ अल्ट्रा वाइड लेंस+ माइक्रो Vision सेंसर और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है।जिससे दूर की भी फोटो को आप काफी आसानी से कैप्चर करने मे मदद करेगा।

Moto Edge 50 Pro के सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें कम्पनी ने सभी ग्राहकों के लिए 50MP का फ्रंट Camera इसमें दिया है। इस स्मार्टफोन में एक खास फीचर दिया गया है जिसे AI Photo Enhancement Engine कहते है, जो फोटो को ऑटोमैटिक एनालाइज करता है और उसकी डिटेल्स को बेहतर करता है। इससे फोटो में ज्यादा क्लियरिटी, बेहतर कलर बैलेंस आदि नजर आती है।

Moto Edge 50 Pro Battery and Storage

मोटोरोला कंपनी के इस फ़ोन की बैटरी पावर की बात करें तो इसमें आपको 4,500mAh की Powerfull Battery देखने मिल सकती है। साथ ही 125W की TurboPower charging का भी सपोर्ट करती है। साथ ही यह जिससे यह 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही अब बात की जाये इस फ़ोन की स्टोरेज के बारे में तो आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है। इस स्टोरेज के साथ आप इसे सस्ते दामों में खरीद सकते है।

Moto Edge 50 Pro
Moto Edge 50 Pro

Moto Edge 50 Pro Display And Design

Moto Edge 50 Pro Smartphone के फीचर्स की बात की जाए तो इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर अपने ग्राहकों के लिए 6.7 इंच की 1.5K pOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही ग्राहकों को प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट दिया गया है। और यह डिस्प्ले HDR10+, 144Hz रिफ्रेश रेट और 2000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। साथ ही इसके प्रोसेसर के बारे में देखा जाये तो इसमें Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
2 Comments