कम बजट और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन, कीमत ने उड़ाई सबकी होश

Surbhi
By Surbhi
Vivo V26 Pro 5G

Vivo V26 Pro 5G:जैसे कि आप सभी को पता है कि वो कंपनी काफी पुरानी है। भारतीय बाजारों में अपने नाम और शोहरत को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। लोग इस स्मार्टफोन को बेहद पसंद करते हैं इसमें दमदार कैमरा और शानदार फीचर्स देखने को मिलता है। वीवो कंपनी दोबारा से चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हाल फिलहाल में एक नई 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन को लेकर युवाओं के द्वारा काफी ज्यादाअच्छा रिस्पांस दिया जा रहा है क्योंकि कंपनी के लिए एक प्लस पॉइंट है।हाल ही में एक जानकारी के मुताबिक पता चला है कि विवो  ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Vivo V26 Pro 5G को लांच किया है तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डीटेल्स। 

Vivo V26 Pro 5G smartphone

दोस्तों यदि हाल फिलहाल में आप एक बेहतरीन एंड्राइड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और अपने लिए एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो वो कंपनी के द्वारा लांच किया गया या 5G स्मार्टफोन आपके काफी ज्यादा काम आ सकता है। क्योंकि इससे काफी कम कीमत में लॉन्च किया गया है और इसमें आपको वह सब फीचर्स देखने के लिए मिलते हैंजो कि महंगे स्मार्टफोन में दिए जाते हैं।इतना ही नहीं विभिन्न बड़े-बड़े बैंकों के द्वारा इसमें कमाल के डिस्काउंट ऑफर भी देखने के लिए मिल सकते हैं।

यदि आप इस स्मार्टफोन के बारे में और भी डिटेल्स प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे आर्टिकल को आखिरी तक जरूर कहें क्योंकि इस आर्टिकल में हम इस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ इसकी कीमत से भी आपको रूबरू कराना चाहते हैं। यदि आपका बजट काफी ज्यादा कम है और आप EMI ऑप्शंस के साथ इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसमें काफी अच्छे EMI ऑप्शन से भी अवेलेबल है जिसके चलते आप कम ब्याज दर और आसान किस्तों में भी Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं।

Vivo V26 Pro smartphone Specification(Vivo V26 Pro 5G में कौन-कौन से स्पेसिफिकेशंस मिलेंगे? )

स्मार्टफोन में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो वो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बेहतरीन बनाने के लिए और लोगों के दिलों में राज करने के लिए इसमें भर भर के स्पेसिफिकेशंस डालें गए हैं। जी हां दोस्तों ऐसा बताया जा रहा है कि यदि आप मल्टीटास्किंग करते हैं और आप ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो मल्टी टास्किंग के दौरान आपकी काफी ज्यादा मदद करें तो यह स्मार्टफोन इन्हीं कामों के लिए बनाया गया है। चलिए आगे जानते हैं इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

 

Gadget Type Smart Phone 
Company Name Vivo
Model Name  Vivo V26 Pro 5G
Price (In India) Rs. 42,990
Battery 48000 mAh
Storage 12GB+256GB
Display 6.7 Inch FHD+ Full Screen Display
Official Website Click Here

 जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में आपको 4800 mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है। साथ इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है‌। इसके अलावा आई स्मार्टफोन काफी कम बजट में भारतीय बाजारों में पेश हुआ है। 

Vivo V26 Pro 5G smartphone Display(Vivo V26 Pro 5G की डिस्पले क्वालिटी कैसी है?)

यदि इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाली डिस्प्ले की क्वालिटी की बात करें तो आपको इसकी डिस्प्ले काफी ज्यादा पसंद आने वाली है क्योंकि कंपनी के द्वारा इसस्मार्टफोन में काफी अच्छे ग्राफिक्स वाली डिस्प्ले प्रोवाइड की जा रही है।Vivo V26 Pro 5G एक पतला और आकर्षक फोन है। इसमें 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले है जो काफी बड़ी और क्रिस्प है। 1080 x 2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 393ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ, यह डिस्प्ले शानदार वीडियो देखने और गेम खेलने का अनुभव प्रदान करती है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी प्राप्त है।

Vivo V26 Pro 5G smartphone Camera Setup(Vivo V26 Pro 5G में कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है?)

यदि आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। यह तो आप जानते होंगे कि पुरानी समय से वीवो कंपनी को इसके बेहतरीन कैमरा सेटअप के कारण ही जाना जाता है और पसंद किया जाता है।अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही इसमें दो मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी मिलने वाला है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का तगड़ा कैमरा दिया जाएगा। जिसे आप आसानी से फोटो और वीडियो क्लिक कर सकते हैं। 

Vivo V26 Pro 5G smartphone Processor (Vivo V26 Pro 5G की परफॉर्मेंस कैसी है?)

स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो कंपनी के द्वारा यह दावा किया गया है कि फोन की परफॉर्मेंस काफी ज्यादा बेहतर होने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको काफी तगड़ा प्रोसेसर दिया जा रहा है जो कि इस मल्टी टास्किंग के लिए एक उपयोगी स्मार्टफोन के साथ-साथ एक गेमिंग स्माटफोन भी बनता है।V26 Pro 5G के इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डायमिस्ट्री 900 की शानदार प्रोसेसर मिलने वाली है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट देखने को भी दिया जाएगा। जो आपको एडिटिंग का बहुत कम आने वाला है। 

इतना ही नहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि V26 Pro 5G smartphone में आप सभी को 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी दी जाएगी।

Vivo V26 Pro smartphone Battery

Vivo के स्मार्टफोन में आपको 48000 mAh की बड़ी पावरफुल बैटरी दी जा रही है। जो 100 वाट के पास चार्जर का सपोर्ट के साथ आने वाला है। जिसे आप आसानी से अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन एक या दो दिन तक कम उसे किए हुए भी चल सकता है। 

Vivo V26 5G smartphone
Vivo V26 5G smartphone

Vivo V26 5G smartphone Price( Vivo V26 5G स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत क्या है?)

अब यदि इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में चर्चा करें तो ऐसा बताया जा रहा है किइस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी के द्वारा नहीं बताएगी लेकिन कुछ प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत का अनुमान लगाया जा चुका है।Vivo V26 Pro 5G की भारत में कीमत ₹42,990 से शुरू होती है। इस कीमत पर, बाजार में कई अन्य विकल्प मौजूद हैं जिनमें बेहतर कैमरा या ज्यादा दमदार प्रोसेसर मिल सकता है।

Conclusion

Vivo V26 Pro 5G एक अच्छा स्मार्टफोन है। इसमें शानदार डिस्प्ले, दमदार परफॉर्मेंस और अच्छी बैटरी लाइफ है। हालांकि, इसकी कैमरा क्वालिटी कुछ खास नहीं है और इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा लग सकती है। यदि आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जिसमें बेहतरीन कैमरा हो तो आपको अन्य विकल्पों पर भी गौर करना चाहिए। लेकिन, अगर आप एक अच्छा ऑल-राउंडर फोन चाहते हैं जो रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त हो तो Vivo V26 Pro 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
5 Comments