सिर्फ ₹15,000 डाउन पेमेंट और ₹4,393 EMI में पाएं ये शानदार Vida V1 Pro Electric Scooter

Shubham
By Shubham
Vida V1 Pro Electric Scooter

Vida V1 Pro Electric Scooter: देश की जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपनी शानदार बाइक के लिए ही मशहूर नहीं है। बल्कि Hero कंपनी के स्कूटर भी भारतीय मार्केट में काफी पसंद किये जाते है। बात करे हीरो कंपनी के Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में तो इसे भी काफी पसंद किया जाता है।

Vida V1 Pro Electric Scooter

हालांकि इसकी कीमत अधिक होने की वजह से इसकी बिक्री में बढ़ोतरी नहीं हो रही है। इसलिए Hero कंपनी ने इसकी बिक्री बढ़ाने के लिए जबरजस्त EMI प्लान ऑफर शुरू किया है, जिससे काफी कम बजट वाले लोग भी Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते है। तो आइये जानते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ईएमआई प्लान के बारे में तो और इसके फीचर्स के बारे में भी।

Vida V1 Pro Electric Scooter
Vida V1 Pro Electric Scooter

Vida V1 Pro Electric Scooter Perfomance (कैसी होगी Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर परफॉर्मेंस ?)

हीरो कंपनी के इस Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करे तो इसमें आपको 3.44 kWh का लिथियम आयन स्वैपेबल बैटरी मिलने वाली है। सतह ही इसे सप्लाई देने के लिए 6kW की PMSM हब मोटर दी गयी है, जो की 3.9 kW की पावर और 25 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। Vida V1 Pro एक बार चार्ज करने पर 100km तक की रेंज दे सकता है और इसकी टॉप स्पीड 80 km/Hr की है। एक बार फुल चार्ज होने के लिए लिए सिर्फ 5 घंटे और 15 मिनट का समय लगता है।

Suspension and brakes of Vida V1 Pro electric scooter ( कैसा है Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रेक ?)

Vida V1 Pro Electric Scooter में सस्पेंशन और ब्रेक का भी अच्छा सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके फ्रंट में आपको डिस्क ब्रेक दिया जाता है तो वहीं इसके पिछली साइड पर ड्रम ब्रेक सपोर्ट मिलता है। साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स भी दिए गए हैं। आप सोच रहे होंगे की इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो बैटरी खराब हो जाती है इसकी, तो इसके लिए कंपनी ने इसके बैट्री पैक के साथ 3 साल या 30000 km की बैट्री वारंटी दी है।

Vida V1 Pro Electric Scooter Features (कैसे हैं Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स ?)

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की परफॉर्मेंस जानने के बाद इसके फीचर्स के बारे में देखा जाये तो इस Vida V1 Pro में आपको एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले, पेसेजंर फुटरेस्ट, EBS, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, मोबाइल एप्लीकेशन, इंटरनेट कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल और जिओ फेसिंग जैसे शानदार फीचर्स मिलने वाले है।

Vida V1 Pro Electric Scooter
Vida V1 Pro Electric Scooter

Vida V1 Pro Electric Scooter Price and EMI Plan ( क्या है Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और ईएमआई प्लान ?)

हीरो कंपनी की और से अपने इस Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.46 लाख रुपए ( एक्स-शोरूम दिल्ली ) तय की गई है। लेकिन कम बजट वाले ग्राहकों के लिए कंपनी इस पर EMI प्लान ऑफर कर रही है। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹15000 डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते है। जिसके बाद बैंक की और से 1,36,728 रुपए का 9.7% इंटरेस्ट रेट पर लोन अप्रूव होगा। जिसे भरने के लिए आपको 3 साल का समय दिया जेगा। इन 3 साल में आपको हर महीने 4,393 रुपए की ईएमआई किस्त देनी पड़ेगी।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment