भारतीय मार्केट में तहलका मचा रहा Realme का यह 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत

Shubham
By Shubham
Realme Narzo 50A

Realme Narzo 50A: भारतीय मोबाइल मार्केट में Realme की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच अब एक बार फिर कंपनी ने अपना शानदार और लग्जरी लुक वाला प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में लांच कर दिया है, जिसका नाम है Realme Narzo 50A। इस स्मार्टफोन में आपको सुपर लग्जरी कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी और ढेरों अन्य फीचर्स भी मिलने वाले हैं, जो ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने वाले हैं। आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में।

Realme Narzo 50A

रियलमी कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए यह शानदार स्मार्टफोन लांच किया है। Realme Narzo 50A स्मार्टफोन में आपको आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और साथ ही बेहतर क्वालिटी का धांसू कैमरा देखने को मिलेगा। Realme कंपनी ने दावा किया हैं मौजूद आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और कैमरा क्वालिटी स्मार्टफोन को और भी बेहतर बनाती हैं। चलिए आगे जानते है कम्पनी ने आपको इस स्मार्टफोन में क्या क्या फीचर्स दिए है।

Realme Narzo 50A
Realme Narzo 50A

Realme Narzo 50A Price in India

Realme कंपनी के इस स्मार्टफोन के बारे में कई ग्राहकों को जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस काफी कम बजट में पेश किया है। अगर आप इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते है तो Realme Narzo 50A 11,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है। अगर आप ऑनलाइन की मदद से इसे खरीदते है तो डिस्काउंट ऑफर का लाभ भी ले सकते है। तो चलिए जानते है आपको इतनी कीमत में क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है।

Gadget Type Realme Narzo 50A
Company Name Realme
Model Name Realme Narzo 50A Prime
Price (In India) Rs. 11,499
Battery 5000 mAh
Storage 4GB RAM+64GB, 4GB RAM +128GB
Display 6.6 Inch FHD+ Full Screen Display
Official Website Click Here

Realme Narzo 50A Camera Setup

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो तो Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसमें 50 megapixel का दमदार प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही f/2.8 अपर्चर वाला B&W लेंस और f/2.4 अपर्चर के साथ मैक्रो लेंस शामिल किये गए है। वही इस स्मार्टफोन में सूंदर सी सेल्फी और वीडियो कॉलिेंग के लिए 8 megapixel का शानदार फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Realme Narzo 50A Battery And Storage

Realme Narzo 50A के बैटरी पावर की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की धांसू बैटरी दी है जों कि स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलने की क्षमता प्रदान करती है। इसके साथ ही इसमें 18w का फास्ट चार्जिग सपोर्ट भी दिया गया है। अब इसकी स्टोरेज के बारे में बात की जाये तो रियलमी नार्ज़ो 50A Prime को कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया है। जिसमे 4GB RAM+64GB स्टोरेज और 4GB RAM +128GB स्टोरेज में आता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो इसकी वेबसाइट से इस बारे में जानकारी ले सकते है।

Realme Narzo 50A
Realme Narzo 50A

Realme Narzo 50A Design and Display

Realme कंपनी के इस Narzo 50A Prime स्मार्टफोन के सभी फीचर्स ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे। इस स्मार्टफोन में आपको आधुनिक तकनीकी से लैस
6.6 इंच की FHD+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलती है। साथ ही यह स्मार्टफोन 2480×1080 स्क्रीन रेजोलूशन और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लॉन्च किया गया है। Realme Narzo 50A के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें कंपनी ने आपने ग्राहकों के लिए ऑक्टाकोर Unisoc T612 SoC प्रोसेसर का चिपसेट दिया है। यह स्मार्टफोन आपको एंड्रयड 11 के साथ देखने मिल सकता है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
2 Comments