आ गयी लांच डेट सामने, मिलेंगे दमदार फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी

Shubham
By Shubham
OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India: देखा जाये तो आजकल रोजाना ही नए नए स्मार्टफोन लांच होते नजर आ रहे है। कोई अच्छी कैमरा क्वालिटी वाला फ़ोन लांच होता है तो कोई दमदार प्रोसेसर के साथ लांच होता है। ठीक ऐसे ही चीन की टेक कंपनी वनप्लस (OnePlus) भी एक नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है। जिसमे वनप्लस कंपनी द्वारा अपना OnePlus Nord CE 4 Lite Smartphone लॉन्च करने वाली है जो मार्केट में उपलब्ध अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर विकल्प (OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India) बताया जा रहा है, जिसमें सस्ते बजट रेंज के भीतर जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और बैटरी फीचर से दिए जाएंगे।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India

रिपोर्ट के अनुसार OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी New Smartphone को बाजार में पेश करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। वनप्लस अपने इस स्मार्टफोन को शानदार डिजाइनिंग के साथ में पेश करेगी जो दिखने में काफी बेहतरीन होगा। आज किस आर्टिकल (OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India) के अंदर हम आपको OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी बताएंगे। इस फ़ोन को लेकर कई सारी जानकारी लीक हो चुकी है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India
OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India

OnePlus Nord CE 4 Lite Price in India

दरअसल OnePlus कंपनी ने अपना यह आगामी स्मार्टफोन को मिड बजट में लांच करने वाली है। इसका इंतजार काफी समय से किया जा रहा है, यह उन लोगो के लिए खास होने वाला है जो 20 हजार से कम कीमत में फ़ोन खरीदना चाहते है। कंपनी ने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन 18 जून को भारत में शाम 7 बजे पेश किया जाने वाला है। इस Nord फोन की शुरुआती कीमत 18,999 रुपये हो सकती है, जिसमें 8GB RAM व 128GB स्टोरेज मिलेगी। वहीं सबसे टॉप वेरिएंट का कीमत 22,999 रुपये तक जा सकती है।

OnePlus Nord CE 4 Lite Camera Setup

सस्ते बजट के अंदर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का अनुभव लेने वाले ग्राहकों के लिए वनप्लस का यह स्मार्टफोन एक शानदार (OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India) विकल्प हो सकता है। हालांकि अभी तक OnePlus Nord CE 4 Lite की कैमरा क्वालिटी से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन अनुमानित तौर पर OnePlus के इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Nord CE 4 Lite 16MP Front कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है।

Gadget Type OnePlus Nord CE 4 Lite
Company Name OnePlus
Model Name Nord CE 4 Lite
Price (In India) Rs. 20,000 Approx
Battery 5,500 mAh
Storage 8GB RAM+128GB Storage
Display 6.67 Inch Full HD+ AMOLED Display
Official Website Click Here

OnePlus Nord CE 4 Lite Battery and Storage

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो इसमें सेगमेंट में कंपनी द्वारा 5,500mAh बैटरी दी गई है जो
80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली है। वही इस फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर देखने के लिए मिल सकता है। अब बात करे इसकी स्टोरेज के बारे में तो इसमें आपको 8GB RAM व 128GB स्टोरेज मिलेगी। फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च होगा जो OxygenOS 14 के साथ मिलकर काम करेगा।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India
OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India

OnePlus Nord CE 4 Lite Design and Display

अगर बात की जाए OnePlus स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी ने अभी तक तो इस नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया है । लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही चर्चाओं के अनुमान पर Smartphone के अंदर 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। साथ ही ऐसा बताया (OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Date In India) जा रहा है कि यह मार्च में चीन में लॉन्च किए गए Oppo K12x का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

यह भी पढ़े :- 

Share This Article
1 Comment