Renault Kiger को पटकनी देने जल्द लॉन्च होने वाली है Kia Clavis, लक्जरी फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

Shubham
By Shubham
Kia Clavis SUV

Kia Clavis SUV: खास फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों को कम बजट में बेहतर कारों का लाभ प्रदान करने के लिए हाल फिलहाल में Kia कंपनी द्वारा अपनी सबसे बेहतर और आधुनिक मानी जाने वाली Kia Clavis SUV कार को नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है। इस अपडेट के बाद यह कार मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में सबसे बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रही है।

Kia Clavis SUV

Kia की सबसे शानदार Clavis SUV कार में प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहकों को काफी पावरफुल इंजन भी दिया जा रहा है। जो निश्चित तौर पर साल 2024 में आने वाली कारों को तगड़ी टक्कर देने वाला है। लेटेस्ट जानकारी यह भी बताती है कि ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार Kia कंपनी की तरफ से आने वाली Kia Clavis SUV में आकर्षक डिजाइन उपलब्ध मिल जाएगा।

Kia Clavis SUV
Kia Clavis SUV

Kia Clavis SUV Design ( Kia Clavis SUV New Mahindra Marazzo की डिजाइन ?)

काफी समय के बाद अब कंपनी ने अपनी नई SUV, Kia Clavis, पेश की है, जो न केवल अपने शानदार डिज़ाइन के लिए बल्कि अपने बेहतरीन फीचर्स और प्रीमियम इंटीरियर्स के लिए भी चर्चित हो रही है। इस कार को इसी साल पेश किया जा सकता है। वहीं इसकी सेल साल 2025 में शुरू होने की उम्मीद है। ये भी पता चला है Kia Clavis का पट्रोल-डीजल मॉडल लाने के लगभग 6 महीने बाद कंपनी इसका इलेक्ट्रिक वर्जन भी लॉन्च करेगी।

Kia Clavis SUV Engine (Kia Clavis SUV का इंजन कितना पावरफुल है?)

Kia Clavis में दिए जाने वाले इंजन के बारे में बात करे तो कंपनी इसे दो इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है। जिसमे पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों वेरिएंट शामिल है। उम्मीद है कि ये SUV हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ भी आ सकती है। इसके सभी मॉडल फ्रंट व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आएंगे। फिलहाल क्लाविस के इंजन, गियरबॉक्स, आउटपुट और माइलेज के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं आई हैं। इस SUV में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलता है। इन इंजन विकल्पों के साथ, Kia Clavis की परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों ही उत्कृष्ट हैं।

Kia Clavis SUV
Kia Clavis SUV

Kia Clavis SUV Safety Features ( क्या हो सकते है Kia Clavis SUV के सेफ्टी फीचर्स ?)

अब बात के इस कार के इंटीरियर के बारे में तो यह ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। इसे खासकर युवाओ के लिए ही डिज़ाइन किया गया है। केबिन में डुअल स्क्रीन सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसके अंदर इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट यूनिट शामिल होगी। दोनों के लिए 10.25 इंच की यूनिट्स मिलेंगी। साथ ही Kia Clavis कार के अन्य फीचर्स की बात करे तो इसमें फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, 6 एयर बैग, रियर डिस्क ब्रेक, 360 डिग्री कैमरा, ADAS, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे है। और कार में पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट में वेंटीलेटेड सीट्स, बोस ऑडियो सिस्टम दिया जा रहा है।

Price of Kia Clavis SUV ( कितनी हो सकती है Kia Clavis SUV कार की कीमत ?)

यदि आपको Kia Clavis कार में दिए जाने वाले फीचर्स पसंद आ रहे है तो जल्द ही कंपनी इसे भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। अभी तक इस नई SUV की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। साल 2025 के शुरूआती महीने से इस कार की सेल शुरू की जा सकती है। और इस कयामत साथ यह निश्चित तौर पर इसे ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है।

यह भी जाने :-

Share This Article
2 Comments