Honor Magic V2: 70,000 रुपये में मिल रहा है ये धांसू फ़ोल्डेबल फोन

Harsh Tiwari
Honor Magic V2

Honor Magic V2 Foldable Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया में अलग-अलग सेगमेंट बाजार में मौजूद है, कीपैड, एंड्रॉयड, आईफोन मॉडल के अलावा फ़ोल्डेबल फोन भी मार्केट में काफी ज्यादा चर्चित है। अब फ़ोल्डेबल फोन धीरे-धीरे ही सही मार्केट में अपनी खास जगह बना रहे है। पहले के समय में फ़ोल्डेबल फोन को ज्यादा कोई इस्तेमाल नहीं करता था ज्यादा लोग सैमसंग, विवों, जिओ, xiaomi जैसी कंपनियों के फोन को बेहद पसंद किया जाता था और इन स्मार्टफोन के बीच फ़ोल्डेबल फोन की बिक्री और लोकप्रियता बहुत सामान्य थी लेकिन बढ़ती टेक्नोलॉजी और समय के साथ इन फ़ोल्डेबल फोन ने अपनी अलग पहचान बना ली है। और अब फेमस Honor इलेक्ट्रॉनिक निर्माता कंपनी ने अपने एक जबरदस्त फ़ोल्डेबल फोन को इस लिस्ट में शामिल कर मार्केट में धमाकेदार तरीके से लॉन्च कर दिया है।

Honor Magic V2

आपको बता दें कि इस फ़ोल्डेबल फोन को Honor ने कुछ समय पहले ही मार्केट में उतारा है जिसमें आपको शानदार फ़ैसिलिटी और फीचर देखने को मिलेगा। यह फोन लॉन्चिंग के बाद से ही मार्केट में बहुत धमाल मचा रहा है जो आपको भी यह फ़ोल्डेबल फोन बहुत पसंद आ सकता है। इस फोन में Honor ने बेहद शानदार डिस्प्ले, दमदार कैमरा फीचर और लंबे समय तक चलने वाली स्ट्रॉंग बैटरी को शामिल किया गया है। इस फोन की परफ़ोर्मेंस भी बेहद जबरदस्त है और कीमत के साथ यह फोन बहुत जच रहा है।

Honor Magic V2
Honor Magic V2

Honor Magic V2 Price in India

Honor के इस जबरदस्त फोलेबल फोन को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया गया है इस फोन के भारत में लॉन्च होने की कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा सकती है कि यह फोन बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में देखने को मिलेगा। इस फोन की कीमत की बात करें तो Honor Magic V2 फोन को भारतीय बाजार में 70,000 रुपये की कीमत से ज्यादा में लॉन्च किया जा सकता है।

Honor Magic V2 Camera Setup

Honor Magic V2 फ़ोल्डेबल फोन में शामिल कैमरा सेटअप की बात करें तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 20 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो कैमरा मिलता है। यह कैमरा आपको बेहतरीन फ़ोटो और वीडियो की क्वालिटी देने वाला है। फ्रंट में 16 मेगापिकल्स का सेल्फ़ी कैमरा इसमें दिया जा रहा है जो आपको अच्छी सेल्फ़ी क्लिक करने में हेल्प करेगा।

Gadget Type Foldable Smartphone
Company Name Honor
Model Name Honor Magic V2
Price (In India) Rs. 70,000 Approx
Battery 5000 mAh
Storage 12GB Ram 512Gb Storage
Display 7.92 Inch OLED Display
Official Website Click Here

Honor Magic V2 Battery and Storage

Honor के दमदार Magic V2 फ़ोल्डेबल फोन में हाई स्पीड के लिए बेहतरीन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट शामिल किया जा रहा है जो आपको अच्छी परफ़ोर्मेंस देगा। यह दमदार प्रोसेसर दमदार परफ़ोर्मेंस देने के लिए 12GB रैम और 512Gb स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है। यह प्रोसेसर बहुत सी एप्लीकेशन और गेमिंग में अच्छी परफ़ोर्मेंस देगा। बैटरी लाइफ के लिए इस फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है जो कि आपके फोन को पूरे दिन का बैकअप देगी। यह बैटरी 66w के फास्ट चार्जर के साथ कुछ ही समय ही चार्ज हो जाती है।

Honor Magic V2
Honor Magic V2

Honor Magic V2 Design and Display

Honor के दमदार Magic V2 फ़ोल्डेबल फोन में बेहद अट्रैक्टिव डिजाइन दिया जा रहा है इस फोन को खोलने पर इसका डिस्प्ले टैबलेट जैसा बड़ा दिखता है और बंद करने पर यह फोन पॉकेट फ़्रेंडली स्मार्टफोन की तरह दिखता है। इस फोन में आपको 7.92 इंच का दमदार और मजबूत डिस्प्ले मिल रहा है जो OLED तकनीक के साथ आता है। यह डिस्प्ले आपको 120हज रिफ्रेश रेट देता है। फोल्ड करने पर बाहर 6.43 इंच का डिस्प्ले मिलता है जो क्रिस्प क्वालिटी के साथ आता है।

कंक्लुजन

Honor के इस बेहतरीन फ़ोल्डेबल फोन Honor Magic V2 को Honor ने शानदार फ़ैसिलिटी और फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। यह फोन बेहतरीन कैमरा सेटअप और मजबूत डिस्प्ले के साथ आता है साथ ही इस फोन में शामिल किया गया हाई स्पीड प्रोसेसर आपके इस फ़ोल्डेबल फोन को बेहतरीन परफ़ोर्मेंस देता है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
1 Comment