Honor Magic V Flip:लांच हुआ Honor का फ़ोल्डेबल स्मार्टफोन, 50MP सेल्फी कैमरा के साथ 66W चार्जिंग

Shubham
By Shubham
Honor Magic V Flip

Honor Magic V Flip: इन दिनों ईद के त्यौहार के चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने नए नए स्मार्टफोन लांच करना शुरू कर दिया है। इसी के चलते हमें कम बजट में एक से एक स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले है। अगर आप भी कोई नया मोबाइल खरीदना चाहते है, तो चीन की टेक कंपनी ऑनर (Honor) ने चीन में अपना सबसे पहला क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। वैसे कई यूज़र इस स्मार्टफोन के लांच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो चूका है, तो आइये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Honor Magic V Flip

Honor कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी ज्यादतर पसंद आएगी। Honor Magic V Flip Smartphone में ग्राहकों को पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते है तो अभी कम दाम में खरीद सकते है। कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी ज्यादतर पसंद आएगी। चलिए जानते हैं इस Honor Magic V Flip में कौन-कौन से फीचर्स दिए गए हैं।

Honor Magic V Flip
Honor Magic V Flip

Honor Magic V Flip Price in India

बात करे Honor Magic V Flip स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो चीन में इसे तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमे इसके बेस वेरिएंट 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज को CNY 4,999 (लगभग 57,000 रुपए) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। वही इसके 12GB रैम+ 512GB मॉडल की कीमत CNY 5,499 (लगभग 64,000 रुपए) तय की गयी है। और इसके टॉप वेरिएंट 12GB रैम+ 1TB वेरिएंट की कीमत 5,999 (लगभग 70,000 रुपए) है। चीन में लोग इसे 21 जून से खरीद सकते है।

Honor Magic V Flip Camera Setup

Honor Magic V Flip के कैमरा की बात करे तो इसमें कम्पनी ने अपने सभी ग्राहकों को डुअल रियर कैमरा यूनिट दी है जिसमें आप पहला 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा देख सकते है और दूसरा आपको OIS सपोर्ट के साथ ऑटोफोकस वाला 12 मेगापिक्स का अल्ट्रा वाइड मैक्रो कैमरा मिल सकता है।

Gadget Type Foldable Smartphone
Company Name Honor
Model Name Honor Magic V Flip
Price (In India) Rs. 57,000
Battery 4800 mAh
Storage 12GB RAM+256GB Storage, 12GB RAM+1TB Storage
Display 6.8 Inch LTPO OLED Display
Official Website Click Here

Honor Magic V Flip Smartphone मे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने फ्रंट कैमरा के तौर पर आपको 50 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया है। इस कैमरे को आप काफी Zoom कर सकते है, जिससे दूर की भी फोटो को आप काफी आसानी से कैप्चर करने मे मदद करेगा।

Honor Magic V Flip Battery and Storage

Honor Magic V Flip की बैटरी क्षमता पर नजर डाली जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन को लंबे समय तक बिना गरम होते स्मूथली चलाने के लिए Honor कंपनी ने 4800mAh की पावरफुल बैटरी दी है। इसी के साथ कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन को फास्ट चार्ज करने के लिए 66W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Honor Magic V Flip Smartphone की खास बात यह है कि इसे एक बार चार्ज करने पर यह स्मार्टफोन कई घंटे तक आपको सर्विस देता रहेगा। इसके साथ ही स्टोरेज के बारे में देखा जाये तो कंपनी ने इसे तीन वेरिएंट में लांच किया है, जिसमे 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

Honor Magic V Flip
Honor Magic V Flip

Honor Magic V Flip Design and Display

ऑनर कंपनी के इस फ़ोन के फीचर्स की बात की जाए तो इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर अपने ग्राहकों के लिए 6.8 इंच की फुल एचडी+ LTPO OLED इंटरनल डिस्प्ले दी गई है, जो की 1,080×2,520 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आती है। साथ ही इसके कवर पर 4 इंच की LTPO OLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1,200×1,092 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। प्रोसेसर कि अगर बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन प्रोसेसर आप देख सकते है इस फोन मे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है। जो एंड्रॉयड 14 पर आधारित मैजिकओएस 8.0 पर काम करता है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
1 Comment