Boat Nirvana Ivy: ₹2,999 में मिल रहा है कमाल का साउंड और 50 घंटे की बैटरी लाइफ

Harsh Tiwari
Boat Nirvana Ivy

Boat Nirvana Ivy: आज के समय में हर कोई म्यूजिक सुनने का शौक रखता है और यदि आप वोट जैसी बेहतरीन कंपनी की इयरबड्स में म्यूजिक सुनते हैं तो उसका आनंद कुछ अलग ही होता है। हाल फिलहाल में जानी-मानी इयरबड्स निर्माता कंपनी वोट के द्वारा एक बेहतरीन इयरबड्स को लांच किया है जो की साउंड क्वालिटी के मामले में काफी ज्यादा कमाल है और साथ ही साथ इसका बैटरी बैकअप भी बहुत ही बेहतरीन है

Boat Nirvana Ivy

Boat ने भारत में एक नया और अत्याधुनिक ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स पेश किया है, जिसका नाम है बोट Nirvana Ivy। इस नए ईयरबड्स को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, और इसमें कई आकर्षक सुविधाएँ दी गई हैं, जो इसे खास बनाती हैं।

Boat Nirvana Ivy
Boat Nirvana Ivy

Boat Nirvana Ivy Features (बोट Nirvana Ivy के फीचर्स कैसे है?)

इस बेहतरीन इयरबड्स की फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में लॉन्च की गई इसके फीचर्स काफी ज्यादा उपयोगी है।Boat Nirvana Ivy ईयरबड्स में 11mm के डुअल ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी और शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। इसमें 50 घंटे तक की प्लेबैक टाइम की सुविधा है, जो लंबे समय तक बिना रुके म्यूजिक सुनने के लिए आदर्श है। इसके अलावा, इसमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) का सपोर्ट भी है, जो बैकग्राउंड की आवाजों को कम करके एक स्पष्ट और शांत सुनने का अनुभव प्रदान करता है।

Boat Nirvana Ivy Design (बोट Nirvana Ivy का डिजाइन और कनेक्टिविटी कैसी है ?)

Boat Nirvana Ivy ईयरबड्स की डिज़ाइन में IPX5 रेटिंग शामिल है, जो उन्हें पानी और धूल से सुरक्षित बनाता है। इसमें Google फास्ट पेयरिंग सपोर्ट और ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा उपलब्ध है, जिससे वायरलेस कनेक्टिविटी सहज और स्थिर बनी रहती है। इसके मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी की वजह से आप आसानी से कई डिवाइस के बीच स्विच कर सकते हैं, जो बहुत सुविधाजनक है।

Boat Nirvana Ivy Battery (बोट Nirvana Ivy की बैटरी और चार्जिंग कैसी है ?)

बोट Nirvana Ivy ईयरबड्स में इन-ईयर डिटेक्शन फीचर मौजूद है, जो ऑडियो कंट्रोल को बहुत ही सहज बनाता है। एक बार चार्ज करने पर, इसके केस के साथ ईयरबड्स 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करते हैं। ईयरबड्स केस में 400mAh की बैटरी है, और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट उपलब्ध है। पूरी तरह से चार्ज होने में ईयरबड्स को लगभग 35 मिनट और केस को 1.5 घंटे लगते हैं।

Boat Nirvana Ivy
Boat Nirvana Ivy

कंक्लुजन

Boat Nirvana Ivy TWS ईयरबड्स अपनी आधुनिक तकनीक और बेहतरीन सुविधाओं के साथ पेश किए गए हैं। इसकी लंबी बैटरी लाइफ, एक्टिव नॉइज कैंसलेशन, और अन्य आकर्षक फीचर्स इसे एक प्रभावशाली और उपयोगकर्ता के लिए सुविधाजनक विकल्प बनाते हैं। ये ईयरबड्स 4 सितंबर से Boat की वेबसाइट, Flipkart, Amazon, Reliance Digital, Croma और Vijay Sales के माध्यम से उपलब्ध होंगे। Boat Nirvana Ivy ईयरबड्स गनमेटल ब्लैक, गनमेटल व्हाइट और क्वार्ट्ज सियान जैसे आकर्षक रंगों में उपलब्ध हैं, जो आपकी पसंद और स्टाइल के अनुसार बेहतरीन विकल्प प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
1 Comment