लॉन्च से पहले सामने आये Xiaomi Mix Flip के स्पेसिफिकेशन, इतनी होगी कीमत

Shubham
By Shubham
Xiaomi Mix Flip

Xiaomi Mix Flip: आने वाले दिनों में टेक्नोलॉजी के इस मार्केट में हमें एक से एक स्मार्टफोन देखने को माइन वाले है। जो अब समय आने वाला है वह त्योहारों से भरकर आने वाला है, ऐसे में कई चीजों पर भारी छूट मिलने वाली है। अगर आप भी इन दिनों कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो थोड़े दिन और इंतजार कर लीजिये। क्युकी थोड़े समय पहले चीन की टेक दिग्गज शाओमी (Xiaomi) ने अपने घरेलू मार्केट में 19 जुलाई को अपना पहला क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन मिक्स फ्लिप (Mix Flip) लॉन्च किया था। अब खबर आ रही है कि कंपनी इसे जल्द ही इसे ग्लोबल मार्केट में लांच करने वाली है।

What will be the design of Xiaomi Mix Flip (Xiaomi Mix Flip की डिज़ाइन कैसी होगी)

जैसे की आपको हमने बताया शाओमी कंपनी ने चीन में 19 जुलाई को Xiaomi Mix Flip फ़ोन लॉन्च किया है। लेकिन भारत में इसके लॉन्च को लेकर डेट का कोई खुलासा नहीं हुआ है। न ही इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी मिली है। अब अगर इसकी डिज़ाइन के बारे में बात करे तो इसके बैक पैनल के पूरे ऊपरी आधे हिस्से में कवर डिस्प्ले है, जिसमें वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप के लिए दो कटआउट दिए गए हैं। कवर स्क्रीन एरिया को कुछ सॉफ्टवेयर फीचर के साथ दो भागों में बांटा जा सकता है, जो डुअल-कैमरा सेटअप के नीचे के क्षेत्र को नोटिफिकेशन दिखाने और बचे में वॉलपेपर को डिस्प्ले की अनुमति देता है।

Xiaomi Mix Flip
Xiaomi Mix Flip

How much will the display of Xiaomi Mix Flip cost (Xiaomi Mix Flip की डिस्प्ले कितने की होगी)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन में लॉन्च किये गए इस स्मार्टफोन में आपको 6.86 इंच की AMOLED इनर डिस्प्ले दी जाने वाली है, जो कि 1.5K (1,224 x 2,912 पिक्सल) रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। और इसके बाद अंदर की और 4.01 इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले मिलती है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। साथ ही 1.5K (1,392 x 1,280 पिक्सल) रेजॉल्यूशन के साथ आती है। अगर आप भी इस शानदार डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

How will the camera of Xiaomi Mix Flip be? (Xiaomi Mix Flip का कैमरा कैसा होगा)

Xiaomi द्वारा चीन में लॉन्च किये गए Mix Flip स्मार्टफोन में कंपनी ने ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसमे सबसे पहले 50-मेगापिक्सल का लाइट फ्यूजन 800 प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है। इसके साथ में 50-मेगापिक्सल का ओमनीविजन OV60A40 सेंसर दिया जाने वाला है, जिसे 2x ऑप्टिकल जूम क्षमता वाले टेलीफोटो लेंस के साथ जोड़ा गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए ग्राहकों को 32-मेगापिक्सल का OV32B सेंसर फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ इसे खरीदने के लिए ग्राहकों की काफी लाइन लगी हुई है।

How much will the battery cost for Xiaomi Mix Flip smartphone (Xiaomi Mix Flip स्मार्टफोन को बैटरी कितने की होगी)

Xiaomi Mix Flip स्मार्टफोन को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन शाओमी कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4,780mAh की दमदार बैटरी दी है, जो की टाइप-सी पोर्ट के जरिए 67W पर चार्ज किया जा सकता है। अब बात करे इसके ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में तो Xiaomi Mix Flip स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित HyperOS पर काम करता है। इसमें 16GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 चिपसेट दिया गया है। इसमें 1TB तक का UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है।

Xiaomi Mix Flip
Xiaomi Mix Flip

How much will Xiaomi Mix Flip cost (Xiaomi Mix Flip की कीमत कितना होगी)

Xiaomi के कंट्री मैनेजर द्वारा अभी इस खास स्मार्टफोन के यूरोप में लॉन्च की पुष्टि की गई है। जिसमें कहा गया है कि, स्मार्टफोन 15 अगस्त के बाद पूर्वी यूरोप में बिक्री के लिए लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कीमत को लेकर कहा है कि, Xiaomi Mix Flip की कीमत BGN 2,600 (लगभग 1,20,800 रुपए) होगी। Xiaomi Mix Flip की सामने आई इमेज के अनुसार इसे तीन कलर Options Black, White और Purple में लांच किया जाएगा। Purple वेरिएंट के निचले हिस्से पर ड्यू-टोन फिनिश मिलेगा।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment