कम बजट में लॉन्च हुआ Vivo का बेहतरीन फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन

Shubham
By Shubham
Vivo Y18 5G

Vivo Y18 5G: आप सभी जानते है कि इन दिनों स्मार्टफोन सभी के लिए कितना जरूरी हो गया है, और अभी सभी के पास 4G स्मार्टफोन देखने को मिल रहे है। ऐसे में हर कोई टेक्नोलॉजी के साथ साथ चलने के लिए 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। इसके साथ ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने भी एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लांच किये है। अगर आप कोई अच्छा 5G स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Vivo का Y18 5G Smartphone आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में काफी अच्छी टेक्नोलॉजी, पावरफुल कैमरा क्वालिटी और फार्स्ट चार्जिंग फैसिलिटी देखने को मिलेंगी।

Vivo Y18 Launch Date in India (Vivo Y18 भारतीय बाजार में किस दिन हुआ लांच?)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीवो कंपनी के स्मार्टफोन को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है, इसकी खासियत है इसमें दिए जाने वाले दमदार फीचर्स और प्रोसेसर की वजह से इन्हे काफी पसंद किया जाता है। आज हम ऐसा ही एक और शानदार स्मार्टफोन लेकर आये है, जिसे 4th May 2024 को भारत में लांच किया गया है। इसकी लॉन्चिंग को लेकर काफी लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे अब उन लोगो का इंतजार खत्म हो चूका है।

Vivo Y18 5G
Vivo Y18 5G

Vivo Y18 5G Display Quality (कैसी होने वाली है Vivo Y18 5G की डिस्पले क्वालिटी?)

Vivo Y18 स्मार्टफोन को 2023 में उपलब्ध हुए अन्य 5G स्मार्टफोन्स की तुलना में बेहतर और योग्य माना जा रहा है। इसमें दी जाने वाली बेहतर क्वालिटी वाली डिस्प्ले के बारे में बात करे तो आपको इसमें 6.56-inch की LCD स्क्रीन मिलती है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। साथ ही इसकी स्क्रीन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। इसकी यह शानदार डिस्प्ले आपको काफी पसंद आने वाली है।

Vivo Y18 Camera Setup ( कैसा होने वाला है इसमें दिया जाने वाला कैमरा सेटअप? )

Vivo Y18 स्मार्टफोन मे आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलेगा ,जिसमें 50 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा के साथ 0.08 एमपी का एक और कैमरा सेंसर लगाया गया है। आपको Vivo Y18 5G Smartphone मे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। अगर आप भी अच्छी फोटो लेना चाहते है तो यह एक जबरजस्त फोटो खींच सकता है। इसके लिए कम बजट में अच्छी कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदने वालो के लिए यह एक अच्छा ऑप्सन है।

Vivo Y18 Processor (Vivo Y18 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर और परफॉर्मेंस कैसा होगा?)

अब बात करे Vivo Y18 स्मार्टफोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर के बारे में तो इसमें आपको क़फ़ी तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। जो की MediaTek Helio G85 प्रोसेसर होने वाला है, इस प्रोसेसर के साथ इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस काफी बेहतर साबित होने वाली है। इसके साथ ही इसमें मिलने वाली स्टोरेज के बारे मे बात करे तो वीवो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। इसका बेस वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं टॉप वैरिएंट 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता हैं, स्टोरेज को आप माइक्रो SD कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं।

Vivo Y18 5G
Vivo Y18 5G

Vivo Y18 5G Price and Offers (कीमत कितनी रखी गई है?)

अब सबसे आखरी में बात करे इस Vivo Y18 स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी दी है। और इसे चार्ज करने के लिए साथ में 15W की फास्ट चार्जिंग, USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही यह डिवाइस Android 14 पर बेस्ड FunTouch OS 14 पर काम करता है। कीमत के बारे में देखा जाये तो इसके बेस वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। इसके अलावा अगर आप इसे ऑनलाइन की मदद से खरीदते है तो डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते है।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment