कुछ ही दिनों में लांच होने वाला है Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान

Shubham
By Shubham
Vivo T3 Pro 5G

Vivo T3 Pro 5G: वीवो स्मार्टफोन कंपनी भारत में तेजी से अपने स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। अब एक बार फिर नए स्मार्टफोन के तौर पर Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला यह है। Vivo कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में OIS के साथ काफी शानदार कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है। इसके अलावा आपको फ़ास्ट चार्जिंग, बढ़िया डिस्प्ले और बड़ी बैटरी भी मिलने वाली है। कंपनी की वेबसाइट पर इसके मुख्य फीचर्स की जानकारी देखी गयी है, अगर आप भी कम बजट में कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आइये जानते है इसमें दिए जाने वाले सभी फीचर्स के बारे में।

Launch Date of Vivo T3 Pro 5G (किस दिन लांच हो सकता है Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन ?)

जैसे की अपने हमने बताया Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन को कंपनी जल्द ही लांच करने वाली है। लेकिन अभी इसकी डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वीवो कंपनी इस महीने के आखरी सप्ताह में इसे लांच कर सकती है। इसके लुक के बारे में देखे तो यह 21 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाले iQOO Z9s Pro का रिब्रांड वर्जन हो सकता है। इसके लांच होते ही आप इसे देख सकते है और समझ सकते है।

Vivo T3 Pro 5G
Vivo T3 Pro 5G

Design and display of Vivo T3 Pro 5G (Vivo T3 Pro 5G की डिज़ाइन और डिस्प्ले कैसी होगी ?)

वीवो कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की डिज़ाइन के बारे में जाने तो Vivo T3 Pro में फोन को ऑरेंज कलर और वेगन लेदर फिनिश में देखा गया है। कहा जा रहा है कि सेगमेंट का सबसे ब्राइट कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन होगा। धीरे धीरे इसके सभी फीचर्स का खुलासा हो रहा है। इसका प्रोसेसर इसकी डिस्प्ले सभी को लेकर यह एक धांसू डिवाइस साबित होने वाला है।

Vivo T3 Pro फ़ोन की डिस्प्ले के बारे में बात करे तो अनुमान है कि इसमें कंपनी की से 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली सबसे ब्राइट कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है। जिसके साथ आई प्रोटेक्शन भी दिया जाने वाला है। इसमें 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलने की सम्भावना है। इसके बैक पैनल पर लेदर फिनिश मिलेगी।

Camera of Vivo T3 Pro 5G (Vivo T3 Pro 5G का कैमरा कितने मेगा पिक्सेल का होगा?)

इतना सब जानने के बाद अगले फीचर की और बढे तो इसके कैमरे की बात आती है। तो अब Vivo T3 Pro की कैमरा क्वालिटी के बारे में जाने तो कंपनी इसमें
LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। जिसमें OIS तकनीक वाला 50MP Sony IMX882 सेंसर और 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए भी इसमें काफी दमदार कैमरा मिलने वाला है।

Vivo T3 Pro 5G
Vivo T3 Pro 5G

Performance of Vivo T3 Pro 5G (Vivo T3 Pro 5G की परफॉर्मेंस कैसा होगा?)

Vivo T3 Pro 5G Smartphone को कंपनी 8GB RAM के साथ लांच करने वाली है, वहीं इसके साथ में कंपनी स्लिम प्रोफाइल और पानी और धूल से बचाव वाली IP64 रेटिंग के साथ आने की संभावना है। प्रोसेसर के लिए इस फ़ोन में ब्रांड क्वॉलकॉम Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दे सकता है। यही चिपसेट iQOO Z9s Pro में मिलने की पुष्टि हो चुकी है। डिवाइस के एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करने की सम्भावना है। अब इसमें दी जाने वाली बैटरी की बात करे तो Vivo T3 Pro में आपको अधिक समय तक साथ देने के लिए 5,500mAh की बड़ी बैटरी 80W के फ़ास्ट चार्जर के साथ दी जा सकती है।

Price of Vivo T3 Pro 5G (Vivo T3 Pro 5G की की कीमत कितनी होगी?)

वैसे आपको तो पता ही ही अभी इस Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन को लांच नहीं किए गया है। तो इसकी कीमत के बारे में कैसे बताया जा सकता है, लेकिन कुछ सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इसे लॉन्च किया जा सकता है। आपको बताया गया है कि अगस्त महीने के आखरी सप्ताह तक में वीवो कंपनी अपने इस धांसू फ़ोन को लांच कर सकती है। और इसकी कीमत भारत में 20 से 25 हजार रूपए तक हो सकती है।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
Leave a comment