Vivo S19 Pro: 50MP सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo का यह 5G स्मार्टफोन, जाने इसके नए फीचर्स

Shubham
By Shubham
Vivo S19 Pro

Vivo S19 Pro: इन दिनों अगर आप भी ऐसा कोई स्मार्टफोन ढूंढ रहे है जो कमाल की फोटोग्राफी और बेस्ट फीचर्स के साथ आता हो। तो Vivo S19 Pro आपके लिए ही बना है। इसी महीने Vivo कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कम बजट के साथ लांच किया है। अगर आप इसे खरीदते है तो काफी आसानी से किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से अपना बना सकते है।

Vivo S19 Pro

Vivo S19 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको शानदार और लग्जरी लुक देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको सुपर लग्जरी कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी और ढेरों अन्य फीचर्स भी मिलने वाले हैं, जो ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने वाले हैं। चलिए आज हम आपको Vivo S19 Pro के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा और परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार से बताते हैं ताकि आप यह तय कर सकें कि ये फोन आपके लिए बेहतर है या नहीं।

Vivo S19 Pro के शानदार स्पेसिफिकेशन

Vivo S19 Pro 5G Smartphone देखने में काफी प्रीमियम लगता है। इसमें 6.78 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है, और स्क्रीन 4500 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस काफी अच्छी है और कलर रिप्रोडक्शन भी शानदार है। इसके अलावा, इस फोन में प्रोसेसर के रूप में मीडियाटेक डिमेंसिटी 9200+ का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें मिलने वाली स्टोरेज की बात करे तो यह 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ देखने को मिलता है।

Vivo S19 Pro
Vivo S19 Pro

Vivo S19 Pro की कैमरा क्वालिटी

अब बात करते हैं कैमरे की। Vivo S19 Pro ड्युल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। मेन कैमरा 50MP का Sony IMX921 लेंस है, इसके अलावा इसमें एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी दिया गया है। ये कैमरा कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है। वहीं सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो शानदार सेल्फीज और वीडियो कॉलिंग का अनुभव देता है। फ़िलहाल इस स्मार्टफोन को केवल चीन में लांच किया गया है वीवो कंपनी जल्द ही भारत में लांच कर सकती है।

Vivo S19 Pro
Vivo S19 Pro

Vivo S19 Pro की बैटरी और कीमत

आजकल हर कोई चाहता है कि उसका फोन जल्दी चार्ज हो जाए। Vivo के इस S19 Pro 5G इस मामले में भी आपको निराश नहीं करेगा। इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन चल सकती है। लेकिन सबसे खास बात ये है कि ये फोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। मतलब आपका फोन कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा।

अब बात करे इसकी कीमत की तो वीवो कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo S19 Pro स्मार्टफोन की कीमत 38,000 रूपए से शुरू होती है। इस कीमत के साथ आप इसे Grey, Peach और Light Blue कलर में खरीद सकते है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
1 Comment