7000mAh की बैटरी और 10 इंच डिस्प्ले के साथ आ रहा Tecno Pad Tablet, जाने लीक स्पेसिफिकेशन

Shubham
By Shubham
Tecno Pad Tablet

Tecno Pad Tablet: कम बजट में टैबलेट खरीदने वालो के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। कुछ ही दिनों में फ़ोन बनाने वाली ब्रांड कंपनी एक टैबलेट लांच करने की तैयारी में है। हम बात कर रहे हैं Tecno Pad की, जिसे कंपनी जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इन्ही सब के चलते इंफिनिक्स कंपनी ने भी अपना पहला टैबलेट Infinix Pad लॉन्च किया है। अगर आप कोई नया टैबलेट खरीदना चाहते है तो इसके फीचर्स के बारे में आपको जरूर जान लेना चाहिए। इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Tecno Pad Tablet Design And Display ( कैसी होने वाली है Tecno Pad Tablet की डिज़ाइन और डिस्प्ले ?)

Tecno Pad टैबलेट के बारे में जाने तो अभी तक तो टैबलेट के लांच डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि यह टेक्नो पैड को ग्रे और गोल्ड शेड में देखा जा सकता है। इसके चारों तरफ पतले बेजल्स हैं और इसके पीछे एक कैमरा और एलईडी फ्लैश है। आपको बता दें इस टैबलेट की लॉन्च होने के बाद ही आपको सभी जानकारी के बारे में विस्तार से पता चलेगा। लेकिन कुछ दिखी हुई तस्वीरों के मुताबिक आपको यह जानकारी बताई जा रही है। जिसमें बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ तगड़ी डिजाइन देखने को मिली है।

Tecno Pad Tablet
Tecno Pad Tablet

Tecno Pad Tablet Storage and Battery (Tecno Pad Tablet की स्टोरेज और बैटरी )

लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस अपकमिंग टेबलेट में आपको 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाला है। इसके साथ में इसे पावर देने के लिए Tecno
कंपनी ने 7000mAh की दमदार बैटरी दी है, जो की 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली है। और यह प्री-इंस्टॉल एंड्रॉयड 14 और हाईओएस यूआई के साथ आ सकता है।

Tecno Pad Tablet
Tecno Pad Tablet

Tecno Pad Tablet Camera And Price (कैसा होने वाला है Tecno Pad Tablet का कैमरा और कीमत ?)

इतना सब जानने के बाद अब अगर बात करे Tecno Pad Tablet की कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इसके रियर शेल पर 13 मेगापिक्सेल का कैमरा और एलईडी फ्लैश मिलने वाला है। और इसके आगे की तरफ सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा होगा। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो Tecno Pad में LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम जैक जैसे ऑप्शन दिए जाएंगे।

Tecno Pad टैबलेट के डाइमेंशन की बात करे तो यह 240.7×159.5×7.35 एमएम होने वाला है, लेकिन इसके वजन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ ही अब बात की जाये इसकी कीमत के बारे में तो यह आने वाले हफ्तों में कभी भी लॉन्च हो सकता है। हां लेकिन इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यह वाईफाई और एलटीई वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment