Tata Sumo SUV: Renault Kiger की बत्ती गुल कर देगी Tata की दमदार SUV, लाजवाब माइलेज के साथ शानदार फीचर्स

Shubham
By Shubham
Tata Sumo SUV

Tata Sumo SUV: आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में ब्रांडेड कारों की डिमांड बढ़ती जा रही है। और मार्केट में पहले से एक से एक ब्रांडेड कारे मौजूद है। इसी बीच टाटा कंपनी ने भी मार्केट में अपनी एक शानदार फीचर्स वाली कार लांच कर दी है। Tata Sumo कार की नई डिजाइन लोगों को बहुत ही पसंद आने वाली है, इसके डिजाइन से ये कार और भी कमाल लुक देती है।

Tata Sumo SUV

इस Sumo कार को अगर आप खरीदना चाहते है तो सबसे पहले इसके इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी होना जरूरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक
Tata कम्पनी की तरफ से इसमें कई दमदार फीचर्स भी दिया गए है। टाटा ने अपनी इस लोकप्रिय को नए अवतार में पेश किया है। अपडेटेड वर्जन के साथ यह New Sumo कार 10 सीटर के साथ आने वाली है। तो चलिए जानते हैं Tata Sumo मे आपको कौन कौन से फीचर्स दिए गए है।

Tata Sumo SUV
Tata Sumo SUV

Tata Sumo SUV का दमदार इंजन और माइलेज

Tata कंपनी की इस Sumo SUV की इंजन क्षमता को मजबूत बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 2956cc का चार-सिलेंडर वाले डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है। लेकिन अब यह टाटा कार पेट्रोल इंजन के साथ भी आ जाएगी। अब बात करे इस कार के माइलेज की तो यह कार 15 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। साथ ही यह गाड़ी 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आएगी।

Tata Sumo SUV के शानदार फीचर्स

Tata Sumo SUV के फीचर्स की बात करे तो Tata कम्पनी ने इस गाड़ी में आपको दमदार फीचर दिए है। Sumo में आपको Apple Car Play, Android Auto, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलने वाले है। इसके साथ ही 360 डिग्री कैमरा, एडजस्टेबल सीट, पैनोरमिक सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग, पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इसके अलाला इसमें सभी लोगों को गर्मी से राहत देने के लिए एयर कंडीशनर भी देखने को मिल सकता है।

Tata Sumo SUV
Tata Sumo SUV

Tata Sumo SUV की सस्ती कीमत

New Tata Sumo के कीमत की बात करे तो इस एसयूवी की कीमत 15 लाख से शुरु हो सकती है। कम्पनी की तरफ से बताया गया है की इस कार का मुकाबला सीधा Renault Kiger, Tata Tiago और Tata Punch जैसी SUV के साथ किया जा सकता है। यह सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि यह लक्जरी कार इतने कम दाम मे मिलने वाली है। अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते है तो नजदीकी शोरूम से संपर्क कर सकते है।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment