टनाटन फीचर्स के साथ Seltos को टक्कर देने आ गयी Tata Blackbird SUV

Shubham
By Shubham
Tata Blackbird SUV

Tata Blackbird SUV: जैसे की आप सभी जानते होंगे इन दिनों भारतीय मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स के साथ अपने बहुत सारी कारों को लांच किया जाता है। ऐसे ही Tata कंपनी ने भी एक शानदार SUV लांच की है। इस कार के लुक और इंजन की बात करें तो कम्पनी ने काफी दमदार दिए और इसमें दमदार फीचर्स भी अपने ग्राहकों को दिए। ऐसे में अब Tata Blackbird SUV को अपडेट करके एक नए अवतार के साथ मार्केट में पेश किया है।

Tata Blackbird SUV

सबसे लेटेस्ट जानकारी कि यदि बात की जाए तो ग्राहकों को सस्ते बजट रेंज के भीतर एक शानदार SUV मिलने वाली है। टाटा कंपनी अपने ग्राहकों को प्रीमियम फीचर्स के साथ काफी बेहतर माइलेज वाली कई कारें लांच की है, Tata Blackbird SUV उन्ही कारों में से एक है। आइये जानते है इस कार के इंजन फीचर्स और कीमत के बारे में….

Tata Blackbird SUV
Tata Blackbird SUV

Tata Blackbird SUV Engine Details

Tata Blackbird कार में इंजन के रूप में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन का विकल्प देखने को मिलता है। पेट्रोल इंजन की मदद से यह कार 130bhp की पावर और 178nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके अलावा डीजल इंजन 118bhp की पावर और 270nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। Tata Blackbird SUV में मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन उपलब्ध है।

Tata Blackbird SUV Features

New Tata Blackbird SUV के फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ अपनी सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर आने वाली मशहूर फोर व्हीलर कार में काफी प्रीमियम फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे।इस कार के इंटीरियर में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,पैनोरमिक सनरूफ, ,वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो,मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग,एक नया साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो निश्चित तौर पर इसे ग्राहकों के लिए बेहतर और योग्य विकल्प बनाने में मदद करेंगे।

Tata Blackbird SUV
Tata Blackbird SUV

Tata Blackbird SUV Price

कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में सबसे सस्ते बजट रेंज के साथ आने वाली Tata Blackbird की कीमत ₹10 – 16.5 लाख रुपये के आस पास हो सकती है। लेकिन कंपनी ने इस SUV कार की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस बजट रेंज के भीतर पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज के साथ ही काफी बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे। अब बात करे इस कार के मुकाबले की तो या भारतीय मार्केट में Hyundai Creta, Kia Seltos और Grand Vitara जैसी एसयूवी कारों को टक्कर देने वाली है।

दोस्तों यदि आप अपने लिए एक बेहतरीन कार की तलाश कर रहे हैं तो टाटा कंपनी के द्वारा लांच की गई यह कार आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इसमें आपको काफी बेहतरीन और लग्जरी फीचर्स प्रदान किया जा रहे हैं और साथ ही साथ काफी पावरफुल इंजन भी दिया जा रहा है। अपनी पावर के चलते यह कार आसानी से ऑफ रोडिंग भी कर सकती है और किसी भी तरह की रोड कंडीशन में आपको बेहतरीन पावर और माइलेज प्रदान कर सकती है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
Leave a comment