सिर्फ 35 हजार में घर लाए सेकंड हैंड TVS Star Sport बाइक, चेक करे कहा मिल रही डील

Shubham
By Shubham
TVS Star Sport

TVS Star Sport: जैसे की आप सभी जानते है आज के समय में एक मिडिल क्लास व्यक्ति के लिए नई बाइक लेना कितना मुश्किल है। किसी भी कंपनी की मोटरसाइकिल अगर आप खरीदते है तो वह कम से कम 70 से 80 रूपए में आपको बिक्री के लिए देखने को मिलेगी। ऐसे में मिडिल क्लास व्यक्ति सेकंड हैंड बाइक ही खरीदना पसंद करता है। अगर आप भी कोई सेकंड हैंड बाइक की तलाश में है तो आपकी तलाश यहाँ खत्म होती है।

TVS Star Sport

आज हम आपको इस आर्टिकल के टीवीएस कंपनी की एक लोकप्रिय TVS Star Sport मोटरसाइकिल के बारे में बताने वाले है। यह बाइक मुख्य रूप से प्रदर्शन, ईंधन की बचत, और किफायती दाम के संतुलन को ध्यान में रखकर बनाई गई है, जो शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में दैनिक आवागमन के लिए उपयुक्त है। यह सेकंड हैंड बाइक आपको TVS Star Sport आपको केवल 35 हजार में मिल सकती है। आइए जानते है इस बाइक के बारे में…

TVS Star Sport
TVS Star Sport

TVS Star Sport Design ( कैसी होगी TVS Star Sport की डिजाइन ?)

कम बजट वालो के लिए टीवीएस कंपनी की यह बाइक एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। TVS Star Sport बाइक की डिज़ाइन के बारे में बात करे तो इसमें काफी आकर्षक ग्राफिक्स दिए गए है, जिसकी वजह से यह इसे स्पोर्टी लुक देती है। यह काफी चौड़ी सीट के साथा आती है, जो सवार और पीछे बैठने वाले दोनों के लिए आरामदायक होती है। इसके अलावा, इस बाइक का डिजाइन इसे एक कॉम्पैक्ट लुक देता है। TVS स्टार स्पोर्ट में स्टाइलिश हेडलैंप और टेललैंप दिए गए हैं, जो न केवल रात में बेहतर रोशनी प्रदान करते हैं, बल्कि बाइक के समग्र लुक को भी निखारते हैं। इसके हलके वजह की वजह से इसे संभालना काफी आसान होता है।

Second Hand TVS Star Sport Model ( किस मॉडल के साथ आने वाली है सेकंड हैंड TVS Star Sport बाइक ?)

TVS कंपनी की इस सेकंड हैंड बाइक 2022 मॉडल के साथ आती है। इस बाइक को भारत में काफी पसंद किया जाता है, खासकर इसके शानदार माइलेज की वजह से काफी खरीदा जाता है, ये बाइक आपको करीब 60 kmpl तक की माइलेज आसानी से देती है। अगर आप नई TVS Star Sport बाइक खरीदना चाहते है तो इसकी कीमत 80 हजार के आस पास होती है। कम बजट वे के लिए सेकंड मॉडल ले सकते है। हम बात कर रहे है OLX पर बिकने वाली धाँसू TVS Star Sport बाइक के बारे में जिसे आप केवल 35,000 में खरीद सकते है।

TVS Star Sport
TVS Star Sport

TVS Star Sport Engine ( कैसा होने वाला है TVS Star Sport का इंजन ?)

अब इसमें दिए जाने वाले इंजन के बारे में जाने तो यह 99.7cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो लगभग 7.4 bhp की अधिकतम पावर और 7.5 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही TVS स्टार स्पोर्ट बाइक 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है, जो गियर शिफ्टिंग को स्मूथ और आसान बनाता है।

TVS Star Sport में एडवांस्ड फ्यूल इंजेक्शन (FI) टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसका इंजन खासकर अपन अधिक माइलेज के लिए जाना जाता है। जो लगभग 65-85 किलोमीटर प्रति लीटर तक जा सकता है। यह इसे लंबी दूरी के लिए एक किफायती विकल्प बनाता है। बाइक का सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो रफ रोड पर भी एक आरामदायक सवारी प्रदान करता है।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
Leave a comment