₹14,999 में पाएं बेहतरीन फीचर्स और कैमरा क्वालिटी, Samsung Galaxy M15 की खरीदी पर मिल रहा जबरजस्त डिस्काउंट

Shubham
By Shubham
Samsung Galaxy M15

Samsung Galaxy M15:आजकल  देखा जाये तो मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जाते है और सभी स्मार्टफोन कंपनिया भी नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कुछ दिनों पहले हो सैमसंग कंपनी ने अपना सबसे खास स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जो एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है।

Samsung Galaxy M15

इस फोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 5G कनेक्टिविटी, बड़ा डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कैमरा सेटअप दिया है। यह इस साल 2024 का का लेटेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन है, जो की कम बजट में पेश किया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो इन दिनों Samsung Galaxy M15 की खरीदी पर अच्छी छूट दी जा रही है। आइये जानते है इसके बारे मे….

Samsung Galaxy M15 Display and design (Samsung Galaxy M15 की डिस्प्ले और डिजाइन कैसा होने वाला है?)

सबसे पहले बात की जाये Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन के डिज़ाइन की तो यह काफी आधुनिक और स्टाइलिश है, जिसे खासतौर पर युवाओ और आजकल के लड़को को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस स्मार्टफोन दिखने में काफी पतला और हल्का है, जो हाथ में पकड़ने पर एक प्रीमियम फील देता है। साथ ही इसमें पॉलीकार्बोनेट बैक और फ्रेम का उपयोग किया गया है, जो इसे मजबूत और टिकाऊ बनाता है। पीछे की तरफ एक मैट फिनिश दी गई है, जो उंगलियों के निशान को कम करने में मदद करती है।

गैलेक्सी M15 में पको 6.5 इंच की फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है, जो इसे बहुत ही शार्प और डिटेल्ड बनाता है। साथ ही यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

Samsung Galaxy M15
Samsung Galaxy M15

Samsung Galaxy M15 Processor and performance (Samsung Galaxy M15 में मिलने वाले प्रोसेसर और परफॉर्मेंस कैसा होगा?)

Samsung कंपनी के इस Galaxy M15 फ़ोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। यह चिपसेट 5G सपोर्ट के साथ आता हैं और इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 जैसे आधुनिक कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है। Samsung Galaxy M15 स्मार्टफोन में दिया जाने वाला यह प्रोसेसर इसे काफी एक्टिव और पावरफुल स्मार्टफोन बनाता है, जो बहुत से काम आसानी से हैंडल कर सकता है, चाहे वह मल्टीटास्किंग हो, हाई-एंड गेमिंग हो, या फिर 5G नेटवर्क का उपयोग हो। और यह Latest Android 14 Operating System के साथ आता है।

Samsung Galaxy M15 Camera (Samsung Galaxy M15 में कैसा कैमरा मिलने वाला है?)

कैमरा क्वालिटी के चलते भी Samsung Galaxy M15 5G Smartphone को बेहतर बताया जाता है। जिसमें कंपनी द्वारा 50 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा लगाया गया है जिसके साथ ग्राहकों को 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा। बात इसके इसके फ्रंट कैमरे तो तो इसमें कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कालिंग के ले 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया गया है। और बैटरी पावर के लिए इस फोन को बिना गर्म हुए आराम से चलाने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh Lithium-ion की बैटरी दी है।

Samsung Galaxy M15
Samsung Galaxy M15

Samsung Galaxy M15 Price (Samsung Galaxy M15 की कीमत कितने होने वाली है)

जैसे की आपको ऊपर आर्टिकल में बताया गया की फ़िलहाल में Samsung Galaxy M15 स्मार्टफोन की खरीदी पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। सैमसंग के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 16,999 रुपये लिस्टेड है, जिसमे यह आपको Blue Topaz, Celestial Blue और Stone Grey कलर में उपलब्ध होगा। आप इसे Amazon से 15% की छूट पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 14,499 रुपये है। हालांकि, आप इसकी कीमत को और कम कर सकते हैं। HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
Leave a comment