Samsung Galaxy M15 5G: Samsung का नया स्मार्टफोन Vivo की बत्ती गुल कर देगा, 128GB स्टोरेज के साथ जाने कीमत

Shubham
By Shubham
Samsung Galaxy M15 5G

Samsung Galaxy M15 5G: भारतीय बाजार में बहुत से प्रकार के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है और आये दिन नए नए आते भी रहते है। लेकिन हर कोई चाहता है कि उसके स्मार्टफोन में सभी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मौजूद हो। अगर आप भी ऐसा ही कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो हमारे इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े। आज हम आपको एक नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले है, जिसमे आपको बहुत सारे नए फीचर्स के साथ साथ इसके कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर भी काफी बेहतरीन दिए गए है।

Samsung Galaxy M15 5G

हम बात कर रहे है Samsung कंपनी के Galaxy M15 5G स्मार्टफोन के बारे में। Samsung कंपनी ने दावा किया है कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी ज्यादतर पसंद आएगी। जी हां, कुछ दिनों पहले ही इस स्मार्टफोन के मार्केट में लांच किया गया है। यह 5G स्मार्टफोन लोगो को काफी पसंद आ रहा है। तो आइये जानते है इसमें क्या क्या फीचर्स दिए गए है।

Samsung Galaxy M15 5G
Samsung Galaxy M15 5G

Samsung Galaxy M15 5G के स्पेसिफिकेशन

यह Samsung Galaxy M15 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। आपको एक बार इस स्मार्टफोन की तरफ जरूर जाना चाहिए। क्योंकि कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर 6.5 इंच की एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 1080 x 2340 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसी के साथ में कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर MediaTek Dimensity 6100+ का दमदार प्रोसेसर दिया है।

अब बात करे इसके OS की तो यह डिवाइस Latest Android 14 Operating System के साथ लाया गया है। यानी की कुल मिलाकर यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में काफी तगड़ा स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी 6000mAh की होगी, जो की 25W Charging Support के साथ आती है।

Samsung Galaxy M15 5G की कैमरा क्वालिटी

अगर हम बात करें Samsung के इस Galaxy M15 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का भी उपयोग किया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को बेहतर कैमरा क्वालिटी के अंदर खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ में 5MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ लाया गया है। इसी के साथ में कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर 13MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया है।

Samsung Galaxy M15 5G
Samsung Galaxy M15 5G

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो बताया जा रहा है की कीमत के मामले में भी यह स्मार्टफोन लोगों को अपनी और आकर्षित का काम करेगा। क्योंकि Samsung कंपनी अपने इस Galaxy M15 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लांच किया है। जिसमे से 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,299 रुपये है। और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 14,799 रुपये तय की गयी है। अब इसे कलर ऑप्शन की बात करे तो इसे आप तीन कलर ऑप्शन Blue Topaz, Celestial Blue और Stone Grey में खरीद सकते हैं।

यह भी जाने :- 

Share This Article
1 Comment