जल्द लांच हो सकते है Redmi के दो नए स्मार्टफोन, फीचर्स की जानकारी हुई लीक

Shubham
By Shubham
Redmi Note 14 Pro

Redmi Note 14 Pro: जैसे की आप सभी जानते ही होंगे चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) देश की जानी मानी कंपनी है। जिसने एक से एक स्मार्टफोन लॉन्च किये है। हाल फ़िलहाल की बात करे तो Xiaomi कंपनी जल्द ही मार्केट में अपना एक जबरजस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फ़ोन फ्लैगशिप सीरीज Redmi Note 14 5G में पेश किया जा सकता है।

Redmi Note 14 Pro

अभी कंपनी ने इसके बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी Redmi Note 14, Redmi Note 14 Pro और Redmi Note 14 Pro+ जैसे स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है। वहीं लॉन्च से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर इसके फीचर्स की जानकारी लीक हो चुकी है। आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में….

Redmi Note 14 Pro Launch Date (Redmi Note 14 Pro को कब लांच किया जाने वाला है ?)

जैसे की आपको बताया शाओमी (Xiaomi) कंपनी जल्द ही कुछ स्मार्टफोन लांच करने वाली है। इन्हे तीन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। अगर त्योहारों के इस सीजन में अगर आप भी कोई नया और बेहतरीन फीचर के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो थोड़ा समय इंतजार कर सकते है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च कर सकती है। हालांकि पहले आंशका जताई जा रही थी कि इस फोन को ग्लोबल बाजार में ही उतारा जाएगा। जहा तक जानकारी मिली है उससे लगता है इसे सबसे पहले भारत में ही लांच किया जा सकता है।

Redmi Note 14 Pro
Redmi Note 14 Pro

Features of Redmi Note 14 Pro Smartphone ( क्या हो सकते है Redmi Note 14 Pro के फीचर्स ?)

ताजा अपडेट के अनुसार यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन होने वाला है तो इसमें मिलने वाले फीचर भी काफी एडवांस होने वाले है। एडवांस फीचर्स के नाम पर इसमें आपको 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी। और अपकमिंग प्रो मॉडल OLED पैनल वाली कर्व्ड डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। वहीं प्रोसेसर के बारे में बात की जाये तो पावरफुल प्रोसेसर के नाम पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 3 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इन फीचर्स के साथ साथ Redmi Note 14 Pro की कैमरा क्वालिटी भी देखने लायक होने वाली है।

Redmi Note 14 Pro
Redmi Note 14 Pro

Camera of Redmi Note 14 Pro Smartphone ( कितने मेगा पिक्सेल हो सकता है Redmi Note 14 Pro का कैमरा ?)

Redmi Note 14 Pro और Redmi Note 14 Pro+ मॉडल में कैमरा सेटअप के बारे में बात करे तो यह 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आ सकता है। जो की ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है, इसके अन्य मॉडल में भी काफी बढ़िया कैमरा दिया गया है। जो सुंदर सी फोटो लेने के लिए दिया गया है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में दी जाने वाली बैटरी पर नजर डाली जाये तो इसमें आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। जो 45 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। वैसे अपने दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में तो पढ़ ही लिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि लांच के समय इसमें लगभग यही सारे फीचर्स दिए जा सकते है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, इसका पता तो स्मार्टफोन के लांच के बाद ही चल सकता है लेकिन अन्य जानकारी के लिए आप हमारी इस वेबसाइट के साथ बने रहे।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment