Realme C53 Smartphone: केवल ₹11,999 रूपए में मिलेगा 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

Shubham
By Shubham
Realme C53 Smartphone

Realme C53 Smartphone: आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज के समय में मार्केट में 5G स्मार्टफोनों की मांग काफी ज्यादा बढ़ गयी है इसी को नजर में रखते हुए सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अपने शानदार 5G स्मार्टफोनों को लांच करने में लगी हुई है। अगर आप भी कोई शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो Realme कंपनी के स्मार्टफोन पर भरोदा कर सकते है। Realme कंपनी ने भी अपने ग्राहकों के लिए अपना Realme C53 मार्केट में पेश कर दिया है, चलिए जाने इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी।

Realme C53 Smartphone

अगर आप कोई नया फ़ोन खरीदना चाहते है तो Realme C53 Smartphone के बारे में जान सकते है। यह अपने बजट के साथ मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी जोरदार फ़ोन है। इसमें आपको कंपनी की तरफ से शानदार डिस्प्ले, अच्छी कैमरा क्वालिटी और बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जिससे आप इसे पूरा दिन चला सकते है। तो आइये जानते है इसकी कीमत क्या तय की गयी है।

Realme C53 Smartphone
Realme C53 Smartphone

Realme C53 Smartphone Price in India

Realme C53 Smartphone की कीमत के बारे में जानकारी दे तो कंपनी ने इस डिवाइस को अपने ग्राहकों के लिए 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया है जिसकी भारतीय मार्किट में कीमत 11,999 रुपये तय की गयी है। जो की इस सेगमेंट में सबसे बेहतर माना जा रहा है। अगर आप किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से खरीदते है तो डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते है। साथ ही ICICI, SBI, HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए फोन लेने पर 1000 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर का लाभ भी ले सकते है।

Realme C53 Smartphone Camera Setup

अब बात करे Realme के इस C53 Smartphone की कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इसमें आपको काफी शानदार कैमरा मिलने वाला है। जिसमे प्राइमरी कैमरे के तौर पर 108MP का कैमरा दिया गया है साथ ही 2MP का सपोर्टेड कैमरा देखने को मिल जाएगा। अब बात करे इसके सेल्फी कैमरे की तो इसमें आपको फ्रंट में 8 megapixel का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा। इसकी मदद से आप नाईट में भी अच्छी फोटो खींच सकते है।

Gadget Type 5G  Smartphone
Company Name Realme
Model Name Realme C53 5G Smartphone
Price (In India) Rs. 11,999 Approx
Battery 5000 mAh
Storage 6GB RAM 128GB Storage
Display 6.74 Inch LED Display
Official Website Click Here

Realme C53 Smartphone Battery and Storage

Realme C53 Smartphone में कंपनी ने प्रोसेसर के रूप में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है, और यह Android 13 पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है। साथ ही इसमें मिलने वाली बैटरी के बारे में बात करे तो यह डेविड 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 18W की चार्जिंग सपोर्ट करती है। Realme के इस फोन में 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है।

Realme C53 Smartphone
Realme C53 Smartphone

Realme C53 Smartphone Design and Display

Realme C53 Smartphone में मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में बात की जाये तो 6.74 इंच LCD डिस्प्ले दी गई है जो एचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करती है। यह डिस्प्ले 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 560 Nits की पीक ब्राइटनेस के सपोर्ट के साथ आती है। इसकी डिज़ाइन देखि जाये तो यह फोन मिनी-कैप्सूल डिस्प्ले के साथ आता है जो ऐप्पल आईफोन में मिलने वाले Dynamic Island फीचर की तरह है।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
1 Comment