Realme 10 Pro Smartphone: 108MP कैमरा के साथ सभी को दीवाना बनाने आया Realme का 5G स्मार्टफोन

Shubham
By Shubham
Realme 10 Pro Smartphone

Realme 10 Pro Smartphone: इस साल यदि आप सस्ते बजट रेंज के भीतर एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं। और आप एक बेहतर डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के साथ ही अच्छी कैमरा क्वालिटी को भी ध्यान में रखते हैं तो हाल फिलहाल में Realme कंपनी की तरफ से आने वाला सबसे आधुनिक और लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकता है।

Realme 10 Pro Smartphone

Realme कंपनी का यह 10 Pro स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी वाले अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले एक अच्छा विकल्प बनकर सामने आ रहा है। Realme 10 Pro 5G में कंपनी की तरफ से काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसके बैट्री स्पेसिफिकेशन भी ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। वहीं अगर लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो कंपनी द्वारा अपने इस फ़ोन को काफी सस्ते बजट रेंज के भीतर अच्छे स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Realme 10 Pro Smartphone
Realme 10 Pro Smartphone

Realme 10 Pro Smartphone Specification

अगर बात की जाए रियलमी के इस नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 6.72 इंच की FHD+डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। जो की 120Hz के शानदार रिफ्रेश रेट के साथ आती है। साथ ही यह स्मार्टफोन 5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ में आता है जो की 66W के फास्ट चार्जर के साथ में दो दिन तक आसानी के साथ में चलती है।

यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 शानदार 5G प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी के इस स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है। यानी कि यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में तो काफी बेहतरीन स्मार्टफोन है।

Realme 10 Pro Smartphone Camera Quality

अगर बात की जाए Realme 10 Pro की कैमरा क्वालिटी के बारे में तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ में मार्केट में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ में आता है जिसमें 2 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर लेंस आता है। इसके अलावा कंपनी के इस स्मार्टफोन के अंदर 16 मेगापिक्सल का मुख्य सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाता है। अब बात करे इस Realme 10 Pro 5G Smartphone के स्टोरेज के बारे में बात करे तो यह 8GB तक की रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकती है।

Realme 10 Pro Smartphone
Realme 10 Pro Smartphone

Realme 10 Pro Smartphone Price

अगर बात की जाए तो कंपनी के इस Realme 10 Pro 5G Smartphone की कीमत को लेकर तो Realme ने अपने इस स्मार्टफोन को बजट वाले सेगमेंट में ही मार्केट में लॉन्च किया है। यह आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलता है, जिसमे से इसके 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 18,999 रूपए तय की गयी है। ऐसे ही इसके दूसरे वेरिएंट यानि की 8GB RAM, 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रूपए तय की गयी है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
1 Comment