अब सबसे सस्ता और दमदार फिचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 10 Pro का नया स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत 

Surbhi
By Surbhi
Oppo Reno 10 Pro

Oppo Reno 10 Pro: जैसे कि आप सभी को पता है कि भारतीय बाजारों में कई ऐसी स्मार्टफोन आई है ,जो अब तक अपने नाम और शोहरत को लेकर आगे आई है। ऐसे ही ओप्पो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को आगे लाने के लिए नए-नए वेरिएंट्स के स्मार्टफोन लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में एक जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि अप ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno 10 Pro को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने का फैसला किया है। इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलने वाले हैं यह बेहद स्टाइलिश फोन होने वाला है जो स्मूथली वर्क करेगा लिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स। 

Oppo Reno 10 Pro Smartphone 

ओप्पो के इस नए मॉडल रेनो 10 प्रो फोन में बेहद खास फीचर्स मिलने वाले हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन की डिजाइन और लुक काफी अलग होने वाले हैं। इसमें आपको कलर ऑप्शन भी दिया जा रहा है। रेनो 10 प्रो स्माटफोन उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जो की कीमत पर बेहतरीन और शानदार फीचर्स की तलाश कर रहे हैं इस फोन में एक्सीलेंट कैमरा क्वालिटी और हाई परफार्मेंस सॉफ्टवेयर और प्रोसेसर दिया गया है तो लिए इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं। 

Oppo Reno 10 Pro Design and Look(Oppo Reno 10 Pro की क्या है डिजाइन) 

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के ब्रांडेड मॉडल के बारे में तो इसकी डिजाइन काफी प्रीमियम आने वाली है। इसमें बेहद स्टाइलिश लुक के साथ-साथ तीन बेहतरीन कलर ऑप्शन भी दिए जाएंगे। जिसमे मून सी ब्लैक ब्रिलिएंट गोल्ड और कलरफुल ब्लू कलर शामिल शामिल है। बैक साइड में इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इसमें एक फ्लैशलाइट भी दिया जाएगा। फ्रंट साइड में मजबूत डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा और साइड माउंटेड सेंसर भी मिलने वाला है। 

Oppo Reno 10 Pro display & Camera( Oppo Reno 10 Pro की कैमरा और शानदार डिस्प्ले) 

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले और कैमरा की तो इसमें आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। जो 450 PPi पिक्सल डायमेंसिटी, टचस्क्रीन दमदार और मजबूत डिस्प्ले रेनो 10 प्रो में शामिल की गई है। यह डिस्प्ले अपके फोन को हाई परफ़ोर्मेंस देगा। 

वहीं अगर हम बात करें इसकी कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है। 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अन्य सेंसर इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। जिससे आप अपने फोटो को अट्रैक्टिव तरीके से खींच सकते हैं। 

Oppo Reno 10 Pro Performance( जाने क्या है Oppo Reno 10 Pro का परफोर्मेंस?) 

ओप्पो रेनो के इस फोन में हाई प्रोसेसिंग पावर मिलने वाला है। जो Qualcomm Snapdragon 778G OctaCore प्रोसेसर के साथ मिलने वाला है। यह प्रोसेसर आपके फोन को अच्छी परफॉर्मेंस देगा। स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है और इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन नहीं मिलता है।

Oppo Reno 10 Pro Battery ( कितनी होगी Oppo Reno 10 Pro की बैटरी लाइफ?) 

इस स्मार्टफोन के बैटरी लाइफ की बात की जाए तो इसमें आपको 4800 एम की मजबूत बैटरी दी जा रही है। जो  SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला है। यह बैटरी आपके फोन को लंबे समय तक चलने में पूरी तरह से सहायता करने वाली है। कितना ही नहीं इसमें कनेक्टिविटी के लिए आपको USB OTG, Infrared Direct, 5G नेटवर्क, BT, GPS, WiFi जैसे फीचर मिल रहे है।

Oppo Reno 10 Pro Price

बात करें इस स्मार्टफोन के कीमत की तो भारतीय बाजारों में इसकी कीमत काफी सस्ती रखी गई है। इस स्मार्टफोन को 37,999  रुपए के साथ लांच किया गया है। इस फोन को ई-कॉमर्स की साइट फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में मिलने वाले खास फीचर और फैसिलिटी के अनुसार यह कीमत काफी सफिशिएंट बताया जा रहा है। 

Conclusion

ओप्पो कंपनी के इस जबरदस्त मॉडल Oppo Reno 10 Pro स्माटफोन में काफी खास फीचर और फैसिलिटी दी जा रही है। जो भारतीय बाजारों में तबाही में जा रही है। यह फोन ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और बिक्री के मामले में यह फोन काफी आगे चल रहा है। फोन को सस्ती कीमत के साथ आप खरीद सकते हैं। इस फोन में हाई परफार्मेंस डिस्प्ले और दमदार कैमरा फीचर्स मिलने वाला है। जो आपकी पूरी तरह से सहायता करने वाला है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
2 Comments