Oppo F25 Pro Smartphone: Oppo का धांसू स्मार्टफोन मात्र ₹23,999 में 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ

Shubham
By Shubham
Oppo F25 Pro Smartphone

Oppo F25 Pro Smartphone: इन दिनों स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट की ओर से सेल चलाई जा रही है, जिसमे लोगो को एक के बाद एक डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो इसका फायदा उठा सकते है। Oppo स्मार्टफोन कंपनी ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक से एक स्मार्टफोन लांच किया है।

Oppo F25 Pro Smartphone

बजट सेगमेंट में 5G स्मार्टफोन की बात करें तो सबसे दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ Oppo के स्मार्टफोन का नाम सबसे आगे आता है। हम बात कर रहे है Oppo F25 Pro स्मार्टफोन के बारे में। जिसके फीचर्स बहुत ही शानदार हैं, कैमरा क्वालिटी लाजवाब है और साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है। तो चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं….

Oppo F25 Pro Smartphone
Oppo F25 Pro Smartphone

Oppo F25 Pro Smartphone के स्पेसिफिकेशन

Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली शानदार डिस्प्ले के बारे में आपको जानकारी दे तो इसमें कंपनी ने 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। साथ ही, डिस्प्ले 1100 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। प्रोसेसर की बात करें तो, इसमें आपको MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है। इस प्रोसेसर के साथ आप इस फोन में डेली रूटीन के काम बेहद आसानी से कर सकतेहै। और साथ ही इसमें Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है,इसमें कंपनी ने Color OS 14 का सपोर्ट दिया है।

Oppo F25 Pro Smartphone का कैमरा

अब बात करते हैं Oppo F25 Pro Smartphone की कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 64MP का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही आपको 8MP का वाइड एंगल कैमरा सेंसर और 2MP का माइक्रो कैमरा सेंसर भी मिलता है। ये कैमरे शानदार तस्वीरें खींचने और बेहतरीन सेल्फी लेने में पूरी तरह सक्षम हैं। सेल्फी के लिए आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है, जो आपकी खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए एकदम फिट है। अब ओप्पो कंपनी के इस फ़ोन के स्टोरेज के बारे में देखा जाये तो इसमें 8GB RAM के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्सन मिलते है।

Oppo F25 Pro Smartphone
Oppo F25 Pro Smartphone

Oppo F25 Pro Smartphone की कीमत

Oppo F25 Pro 5G में कंपनी ने 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है। अगर आप डीसेंट यूजर्स हैं तो यह बड़े आसानी से ही एक बार चार्ज में आपका पूरा दिन निकाल देगा। 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होने की वजह से आप इसे करीब 1 घंटे में 0 से 100% तक फुल चार्ज कर सकते हैं।

Oppo कंपनी के इस F25 Pro स्मार्टफोन की कीमत के बारे में देखा जाये तो, इस समय आपको इसका बेस मॉडल को 23, 999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है। अगर आप 256GB स्टोरेज वेरिएंट लेते हैं तो आपको 25,999 रुपये देने होंगे। इसके साथ ही इसके कलर ऑप्शन की बात करे तो इसे आप Lava Red और Ocean Blue कलर में खरीद सकते है।

यह भी जाने :-

Share This Article
1 Comment