Oppo A80: जल्द लांच होगा 50MP कैमरा वाला Oppo का नया फोन, मिलेगा पावरफूल प्रोसेसर

Shubham
By Shubham
Oppo A80

Oppo A80: त्योहारों से भरे इस माहौल में एक से एक चीजे मार्केट में लॉन्च होती नजर आ रही है। ऐसे में अगर आप भी टेक्नोलॉजी के साथ चलते चलते 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपके लिए सही मौका है। थोड़े दिनों पहले ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है। हम बात कर रहे है Oppo A3x 5G स्मार्टफोन के बारे में, जिसे इसी महीने लॉन्च किया गया है। अब कंपनी अपनी A सीरीज के एक और नए हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Oppo A80 है।

Oppo A80 design and display ( Oppo A80 का डिज़ाइन और डिस्प्ले)

वैसे तो अभी कंपनी ने इस Oppo A80 स्मार्टफोन की लांच डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस डिवाइस की डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आने वाली है। A80 5G में पंच-होल डिस्प्ले के साथ फ्लैट-एज डिज़ाइन होगा और पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें एक एलईडी रिंग है, जो A3 एनर्जी एडिशन के जैसा होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए Oppo A3 Energy Edition का रीब्रैंडेड वर्जन होने वाला है। डिस्प्ले के बारे में देखे तो ओप्पो कंपनी इसमें 6.67-इंच HD+ डिस्प्ले देने वाली है। और यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आने वाली है।

Oppo A80
Oppo A80

Oppo A80 processor and storage (Oppo A80 का प्रोसेसर और स्टोरेज़ )

अब इस Oppo A80 5G फ़ोन में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बात करे टी इसमें आपको प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट दिया गया है। यह काफी पावरफुल प्रोसेसर होने वाला है, जिससे की इसके हेंग होने की समस्या बिल्कुल ही कम हो जाती है। साथ ही बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है। ओप्पो कंपनी अपने इस डिवाइस को 8जीबी LPDDR4x रैम और 256जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

Oppo A80 camera ( कैसा होने वाला है Oppo A80 का कैमरा)

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन कैमरा के लिए कितने जाने जाते है ऐसे में कंपनी अपने इस डिवाइस में भी काफी अच्छा कैमरा देने वाली है। जिसमे एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। अगर आप भी इतनी जबरजस्त कैमरा क्वालिटी वाला फ़ोन खरीदना चाहते है तो थोड़े दिनों का इंतजार और कर ले।

Oppo A80 Battery and Charging (Oppo A80 का बैटरी और चार्जिंग)

Oppo के इस A80 5G Smartphone के सभी फीचर्स के बारे में जानने के बाद अब अगर इसमें दी जाने वाली पावरफुल बैटरी की बात करे तो इसमें 5100mAh की बैटरी दी जाने वाली है। यह बैटरी 45W की Supervooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14.0.1 पर काम करता है। साथ ही बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है।

Oppo A80
Oppo A80

Oppo A80 Smartphoe features (Oppo A80 का सॉफ्टवेयर और फीचर्स)

इस फोन में Oppo कंपनी ने AI इरेजर के साथ कई शानदार AI फीचर भी दे रही है। और कनेक्टिविटी की बात करे तो इस Oppo A80 स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक, वाई-फाई 5, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए जाने वाले हैं। कलर ऑप्शन की बात करे तो A80 को कंपनी ब्लैक, पर्पल और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार फोन यूरोप में 8 GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेजे का साथ लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 249 यूरो (करीब 22,566 रुपये) हो सकती है।

यह भी जाने :-

Share This Article
3 Comments