OnePlus Open Apex Edition इस हफ्ते भारत में होगी लॉन्च, जाने क्या होगा इसमें नया

Shubham
By Shubham
OnePlus Open Apex Edition

OnePlus Open Apex Edition: देश में आपने वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में तो काफी सुना होगा। OnePlus कंपनी के डिवाइस काफी शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किये जाते है, इसमें फ्लैट स्मार्टफोन के साथ फोल्डेबल फोन भी शामिल है। आज हम आपको एक ऐसे ही फोल्डेबल फोन के बारे में जानकारी देने वाले है जो 10 अगस्त को लांच होने वाला है। हम बात कर रहे है OnePlus Open Apex Edition के बारे में। इसे आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से खरीद सकते है, इसके अलावा फोन को वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट से भी चेक किया जा सकता है। आइये जानते है इसके बारे में कुछ जानकारी।

OnePlus Open Apex Edition specifications(OnePlus Open Apex Edition में कौन कौन से  स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं ?)

OnePlus कंपनी ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में एक टीजर जारी किया है। इस Open Apex Edition में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो फोन का मौजूदा वेरिएंट 16GB तक की LPDDR5x रैम और 512GB के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आता है। इस फोल्डेबल फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में देखा जाए तो फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13.2 पर काम करता है।

OnePlus Open Apex Edition
OnePlus Open Apex Edition

 OnePlus Open Apex Edition display (OnePlus Open Apex Edition में दी जाने वाली डिस्प्ले कैसी होगी?)

कुछ ही दिनों में लॉन्च होने वाले यह स्मार्टफोन एक फोल्डेबल फ़ोन है। इसलिए इसमें 7.82 इंच का फ्लेक्सी फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले इनर डिस्प्ले मिलने वाली है, जो कि  120Hz के रिफ्रेश रेट और 2K पिक्सल रेजॉलूशन के सपोर्ट के साथ आती है। और इसमें 6.31 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले मिलने वाला है, यह भी 2K पिक्सल रेजॉलूशन के सपोर्ट के साथ आती है। फोन में दिए गए ये दोनों डिस्प्ले LTPO 3.0 का यूज करते हैं, जो UTG ग्लास के साथ आता है।

OnePlus Open Apex Edition camera(OnePlus Open Apex Edition में कितने मेगा पिक्सेल का कैमरा दिया जायेगा ?)

OnePlus Open Apex Edition स्मार्टफोन में दिए जाने वाले कैमरे के बारे में बात करे तो कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमे सबसे पहले 48MP का में कैमरा दिया जा रहा है इसके साथ में 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और एक 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। जो एक सुन्दर सी सेल्फी लेगा।

OnePlus Open Apex Edition
OnePlus Open Apex Edition

OnePlus Open Apex Edition processor(OnePlus Open Apex Edition कौन सा  प्रोसेसर दिया जा रहा है ?)

वनप्लस कंपनी का यह OnePlus Open Apex Edition फ़ोन आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ देखने को मिलने वाला है। साथ में फोन एड्रेनो 740 GPU, 16GB LPDDR5X रैम (12GB तक एक्सपेंडेबल) और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आता है।

OnePlus Open Apex Edition smartphone battery and price (OnePlus Open Apex Edition स्मार्टफोन की बैटरी और कीमत कितनी होगी?)

जैसे की आप जानते है OnePlus Open Apex Edition एक फोल्डेबल फ़ोन है तो इसकी कीमत के बारे में तो आपने अंदाजा लगा ही लिया होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा फ़ोन में दी जाने वाली बैटरी का देखे तो फोन में दी गई बैटरी 4805mAh की होगी। और यह बैटरी 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दमदार साउंड के लिए इसमें आपको डॉल्बी ऐटमॉस ऑडियो के साथ स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे।

यह भी जाने :- 

Share This Article
Leave a comment