OnePlus Open Apex Edition स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के बाद मार्केट में मजा है हाहाकार, कीमत में आया बदलाव

Pustika Kumari
OnePlus Open Apex Edition स्मार्टफोन के लॉन्चिंग के बाद मार्केट में मजा है हाहाकार, कीमत में आया बदलाव

OnePlus Open Apex Edition: OnePlus ने अपने एक और नए स्मार्टफोन को लांच कर दिया है, और ऑटो हेडलैंप ऑन इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसका नाम OnePlus Open Apex Edition है, इस फोन में नए-नए फीचर दिए गए हैं इसकी डिजाइन भी काफी अलग रखी गई है पहले के मुकाबले इस वनप्लस के स्मार्टफोन में काफी सारे बदलाव किए गए हैं जो ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग इसे लेने के लिए पहले से परी बुक कर रखे थे अब तो इसे 7 अगस्त को ही भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है तो चलिए इस स्मार्टफोन की और जानकारी पर नजर डालें।

OnePlus Open Apex Edition Design (OnePlus Open Apex Edition की डिज़ाइन कैसी होगी?)

OnePlus Open Apex Edition का डिजाइन काफी प्रीमियम होने वाला है इसका पतला और हल्का फ्रेम इससे और एक प्रीमियम लुक दे रहा है इसका बैक पैनल ग्लास और मेटल से मिलकर बना हुआ है या हाथ में बहुत अच्छा फूल देने वाला है इसका डिस्प्ले भी काफी बड़ा होने वाला है जिसे 120 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ बनाया गया है जिसमें अम्ल और टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है या डिस्प्ले वीडियो कॉलिंग और गेमिंग के लिए काफी अच्छा ऑप्शन बताया जा रहा है यह आंखों के लिए काफी अच्छा होने वाला है।

How will be the performance and features of OnePlus Open Apex Edition (OnePlus Open Apex Edition की परफॉर्मेंस और फीचर कैसी होगी?)

OnePlus Open Apex Edition में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे एक पावरफुल परफॉर्मेंस देता है। यह फ़ोन मल्टीटास्किंग, गेमिंग, और हाई-एंड एप्लिकेशन्स के लिए परफेक्ट है। 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ, यह फ़ोन सभी प्रकार की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है।

OnePlus Open Apex Edition Camera( OnePlus Open Apex Edition में मिलने वाला कैमरा कैसा होने वाला है ?)

OnePlus Open Apex Edition में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 32 मेगापिक्सल का डेट सेंसर कैमरा मिलने वाला है इस कैमरा में न केवल फोटोग्राफी बाल की वीडियो के लिए काफी अच्छा क्वालिटी मिलने वाला है या स्मार्टफोन 8k वीडियोग्राफी रिकॉर्डिंग कर सकता है और साथ ही मिलने वाले फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें का पिक्सल का फ्रंट कैमरादिया गया है।

battery and charging of OnePlus Open Apex Edition (OnePlus Open Apex Edition की बैटरी और चार्जिंग ?)

यदि हम इस फोन में मिल रहे हैं बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000 माह की धाकड़ बैटरी मिल रही है जो आपके स्मार्टफोन को और भी ज्यादा खतरनाक बन रहा है इस स्मार्टफोन में 65 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके स्मार्टफोन को 30 मिनट में 70% चार्ज कर देता है और आपके पूरे दिन चलने के लिए आसानी कर देता है।

What will be the features of OnePlus Open Apex Edition 

इस फ़ोन में 5G कनेक्टिविटी, Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.3, और NFC जैसी आधुनिक कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, और स्टीरियो स्पीकर्स जैसे फीचर्स भी शामिल हैं, जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

OnePlus Open Apex Edition price in India

OnePlus Open Apex Edition कीमत पर अगर हम नजर डालें तो इसकी कीमत 89999 से शुरुआत होने वाली है वहीं इसके अलग-अलग वेरिएंट दिए गए हैं उसी के हिसाब से इसकी कीमत का अंदाजा भी लगाया जा रहा है हालांकि इसके परफॉर्मेंस को देखते हुए या फ़ोन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव होने वाला है और इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है 7 अगस्त को लांचिंग के बाद इस फोन का डिमांड और ज्यादा बढ़गया है।

OnePlus Open Apex Edition एक ऐसा फ़ोन है जो डिज़ाइन, परफॉर्मेंस, और फीचर्स के मामले में एक नया बेंचमार्क सेट करता है। इसकी कीमत भले ही थोड़ी ज्यादा हो, लेकिन इसके द्वारा दिए जाने वाले अनुभव के मुकाबले यह कीमत बिलकुल सही है। अगर आप एक प्रीमियम और पावरफुल फ़ोन की तलाश में हैं, तो OnePlus Open Apex Edition आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

यह भी जाने :-

Share This Article
1 Comment