OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट से उठा पर्दा

Pustika Kumari
OnePlus Nord 4

 OnePlus Nord 4: OnePlus बहुत जल्द अपने ग्राहकों के लिए भारतीय मार्केट में एक सबसे तगड़ी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, OnePlus Nord 4 बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 16 जुलाई 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा या स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार हो चुका है वही इस स्मार्ट को फोन की डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन की डिजाइन काफी तगड़ी होने वाली है साथ में इसके कैमरा बैटरी और फीचर के मामले में या फ़ोन काफी दमदार होने वाला है तो लिए इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी पर एक नजर डालते हैं।

What will be the design of OnePlus Nord 4? (कैसा होगा OnePlus की डिजाइन)

लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक, OnePlus Nord 4 मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन के साथ आ सकता है। यह कंपनी के OnePlus 5T के बाद से पहला मेटल डिज़ाइन वाला फोन हो सकता है। डिज़ाइन के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि इसमें डुअल-टोन फिनिश और पीछे ऊपरी बाएं कोने पर हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल हो सकता है।

How many inches will the display of OnePlus Nord 4 be? (कितने इंच का होगा OnePlus Nord 4 की डिस्प्ले )

OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की बात कर तो इस स्मार्टफोन में तगड़ी डिस्प्ले मिल रही है इस में 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले Tianma U8+ पैनल से लैस हो सकता है, जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2150 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। हाई रिफ्रेश रेट स्मूथ और गेमिंग के लिए बेहतर अनुभव देने का वादा करता है।

How is the camera of OnePlus Nord 4 going to be? (कैसा मिलने वाला है OnePlus Nord 4 की कैमरा)

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में काफी धाकड़ कैमरा मिलने वाला है जो डीएसएलआर कैमरा जैसे कैमरे से कंपटीशन ले रहा है, वनप्लस नॉर्ड 4 कैमरे के बारे में अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन लीक के अनुसार, इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सिस्टम हो सकता है। प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है और साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

How will the battery of OnePlus Nord 4 be? (कैसा होगा  बैटरी)

OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5500mAh की दमदार बैटरी होने की उम्मीद है। यह पिछले मॉडल की तुलना में 500mAh की बढ़ोत्तरी है। इसके साथ ही 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है, जो कुछ ही मिनटों में फोन को चार्ज कर देगा।

Which features will be there in OnePlus Nord 4? (कौन कौन से फिचर होगा OnePlus Nord 4 में )

OnePlus Nord 4 फोन में काफी अच्छी फीचर मिलने वाली है ऐसे तो इस फोन में सारी फीचर्स अच्छी है लेकिन बताया जा रहा है कि इसमें ऐसे बहुत सारी खास फीचर्स दे दी गई है जो अभी तक के किसी स्मार्टफोन में नहीं मिला है, एंड्रॉइड 14 के साथ आ सकता है और 3 साल के मेजर अपडेट्स और 4 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट्स मिलने की उम्मीद है। अन्य संभावित फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G कनेक्टिविटी और डॉल्बी सपोर्ट शामिल हो सकते हैं।

OnePlus Nord 4 launch date and price?

OnePlus Nord 4 5G स्मार्टफोन के लॉन्चिंग और इसके कीमत की बात करें तो खबरों का मानना है कि इसका अभी कीमत ऐलान नहीं किया गया है लेकिन लोगों का अनुमान है कि 31 हजार रुपए के आसपास में इस स्मार्टफोन की कीमत हो सकती है वहीं इसको16 जुलाई 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लीक के अनुसार, इसकी कीमत लगभग ₹31,999 से शुरू हो सकती है। यह फोन अन्य OnePlus Nord मॉडलों की तरह ही मिड-रेंज सेगमेंट को लक्षित कर सकता है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
Leave a comment