Oneplus Nord 2T: 256GB स्टोरेज और 4500mAh बैटरी के साथ आया Oneplus का 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत

Shubham
By Shubham
Oneplus Nord 2T

Oneplus Nord 2T: OnePlus कंपनी शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। अगर आप भी कोई अच्छे कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आज हम आपको एक फ़ोन के बारे में बताने वाले है। जिसका नाम Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। कंपनी ने दावा करते हुए बताया है कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी काफी पसंद आएगी।

Oneplus Nord 2T

Oneplus Nord 2T 5G Smartphone में ग्राहकों को पावरफुल प्रोसेसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन आपको जबरदस्त लुक के साथ लॉन्च किया गया है। अगर आप अपने लिए नया और अच्छा स्मार्टफोन कम दामों के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन अच्छा विकल्प माना जा सकता है। चलिए जानते हैं कि Oneplus Nord 2T में कौन-कौन से फीचर्स दिए गए हैं।

Oneplus Nord 2T
Oneplus Nord 2T

Oneplus Nord 2T के स्पेसिफिकेशन

Oneplus Nord 2T के फीचर्स की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर 6.43-इंच fHD+ डिस्प्ले दी गई है, जों कि इस धमाकेदार स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 1080×2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगी।  Nord 2T Smartphone में कम्पनी की तरफ से प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी 1300 प्रोसेसर दिया है। और यह डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oneplus Nord 2T का कैमरा

Oneplus के इस Nord 2T स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने काफी बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया है जिसमें ग्राहकों को कंपनी की तरफ से ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमे से 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और वही दूसरा 8 एमपी का कैमरा और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का देख सकते है। फ्रंट कैमरा की बात करे तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों को Nord 2T 5G में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Oneplus Nord 2T
Oneplus Nord 2T

Oneplus Nord 2T की कीमत

Oneplus Nord 2T  की बैटरी क्षमता पर नजर डाली जाए तो इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक बिना गरम होते स्मूथली चलाने के लिए कंपनी ने 4500mAh की पावरफुल बैटरी दी है। इसी के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फास्ट चार्ज करने के लिए 80 W का सपोर्टेड चार्जर दिया गया है। अब इस फ़ोन की कीमत की बात करे तो आप इसे काफी कम दाम पर लिस्ट किया गया है। इस Oneplus Nord 2T के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹28,999 है। और 12GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹33,999 है।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
7 Comments