OnePlus Ace 3 Pro: जल्द लांच होने वाला है OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन, मिलेगी 6100mAh बैटरी

Shubham
By Shubham
OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro: OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने सस्ते, सुन्दर, और टिकाऊ स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। ऐसे में आपको बता दे की OnePlus Ace 3 Pro को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकते है, इस फोन की सबसे खास बात इसका 100W SuperVOOC चार्जिंग और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाने वाला है। अगर आप भी ऐसा ही कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध अन्य फ़ोन की तुलना ने सबसे बेहतर बनकर सामने आने वाला है। कम बजट में लांच हुए इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का शानदार कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। कम इसलिए क्युकी ऑनलाइन की मदद से आप इसे खरीदते है तो डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते है। तो चलिए जानते है इस शानदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में…..

OnePlus Ace 3 Pro
OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro का शानदार डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन के शानदार डिस्प्ले की बात की जाये तो में 6.78 इंच का कर्व्ड एज डिस्प्ले मिलता है, और इसमें 1.5K रेज़ोलूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। अब बात करे इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की तो इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। OnePlus के इस Ace 3 Pro के इंटरनल स्टोरेज के बारे में बात की जाये तो इस फोन में 16GB RAM और 1TB के इंटरनल स्टोरेज के साथ ला सकती है।

OnePlus Ace 3 Pro की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

OnePlus Ace 3 Pro में आपको लाजवाब कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है इसमें ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कैमरा मॉड्यूल में 50 megapixel का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा, जिसमें f/1.8 अपर्चर और एक AI लेंस है, और साथ में एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है। फोन के सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें 16 megapixel का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro
OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro की दमदार बैटरी और कीमत

OnePlus Ace 3 Pro Smartphone में आपको तगड़ा बैटरी पावर देखने को मिलेगा आपको इस स्मार्टफोन में 6100mAh की बैटरी मिलती है, और ये 100W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती सकती है। ऐसा हुआ तो यह सबसे बड़ी बैटरी वाला वनप्‍लस स्‍मार्टफोन होगा। इतना सब जानने के बाद अब अगर इसकी कीमत के बारे में देखा जाये तो कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 20 से 25 हजार रूपए के बिच में लांच किया जा सकता है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
Leave a comment