5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ New Oppo A60 स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

Shubham
By Shubham
New Oppo A60

New Oppo A60: दोस्तों अगर आप कम बजट में एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपकी तलाश यहीं खत्म होती है। Oppo की तरफ से आने वाली New Oppo A60 जो सबसे सस्ती कीमत पर सबसे बेस्ट कैमरा ऑफर करती है। इस स्मार्टफोन में आपको 50मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा और पावरफुल बैटरी मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

New Oppo A60

New Oppo A60 स्मार्टफोन को कम बजट में लॉन्च किया गया है, ताकि इसे आसानी से कोई भी व्यक्ति खरीद सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन को दमदार प्रोसेसर के साथ लांच किया है।‌ चलिए जानते हैं कि कंपनी ने Oppo A60 4G Smartphone में कौन-कौन से फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो कि इस धांसू स्मार्टफोन को बेहतर बनाते हैं।

New Oppo A60
New Oppo A60

New Oppo A60 Display (New Oppo A60 की डिस्प्ले क्वालिटी कैसी होने वाली है?

New Oppo A60 स्मार्टफोन के बारे में आपको बताया जाये तो इसमें मुख्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में मिलने वाला है और इसका खास डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस को भी दिखाया गया है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जाने वाला है, जो पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के अंदर वर्टिकल तरीके से व्यवस्थित हैं। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर्ड होल-पंच स्लॉट के अंदर दिखाई देता है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर हैंडसेट के दाहिने किनारे पर दिखाई देते हैं।

साथ ही इस Oppo A60 Smartphone में ग्राहकों को 6.67 इंच की एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो की इस स्मार्टफोन में 1604 X 720 रेजोल्यूशन और 90Hz Refresh Rate सपोर्ट के साथ देखने को मिलता है।‌ साथ ही इस फ़ोन को दमदार स्मार्टफोन बनाने के लिए कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन में एड्रेनो जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

New Oppo A60 Battery and Charging (New Oppo A60 में कितने mAh की बैटरी दी जा रही है?)

Oppo A60 में 5000mAh का बैटरी देखने को मिलता है। जो की 45W SuperVOOC के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करता है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन पर हमें रिवर्स चार्जिंग का फीचर भी देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें, तो इस स्मार्टफोन को 8GB LPDDR4x रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है।

New Oppo A60
New Oppo A60

New Oppo A60 Camera (कैसा होगा New Oppo A60 का कैमरा ?)

New Oppo A60 Smartphone की कैमरा क्वालिटी पर नजर डाली जाए तो कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर प्रीमियम कैमरा सेटअप दिया है।‌ कैमरा सेटअप को देखा जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है वहीं साथ में कंपनी ने 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा सेंसर दिया है। Oppo A60 के फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है।

New Oppo A60 Price And Discount Offers (जाने क्या होने वाली है New Oppo A60 फ़ोन की कीमत और ऑफर्स?)

अब बात करे New Oppo A60 की कीमत देखी जाए तो भारतीय मार्केट में ओप्पो कंपनी द्वारा सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर अपने इस स्मार्टफोन को लांच किया है। इसके जिसकी कीमत 18,000 बताई जा रही है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएगा। और इसके जिसका 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,000 रूपए देखने को मिल सकती है।

Oppo A60 फ़ोन को ग्राहकों के लिए कंपनी ने Blue Purple और Blue कलर में लांच किया है। इसके साथ ही आपको अन्य फीचर्स के रूप में IP65 रेटिंग, डुअल स्पीकर, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 6, यूएसबी-सी और 3.5mm ऑडियो जैक दिया जा रहा है। इसके साथ ही यह फ़ोन एंड्रॉइड 14-आधारित ColorOS 14.0.1 कस्टम स्किन पर रन करेगा।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment