New Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024 Launch Date and Price in India

Surbhi
By Surbhi
New Hyundai Exter SUV

Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024:जैसे कि आप सभी को पता है कि भारतीय बाजारों में कई ऐसी गाड़ी आई है। जो लोगों के दिलों पर पूरी तरह से बढ़कर राज कर रही है। लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं और इसमें मिलने वाले फीचर्स और माइलेज के लोग दीवाने होते जा रहे हैं। हाल ही में एक जानकारी के मुताबिक क्या पता चला है कि हुंडई ने अपना नया दमदार एडिशन Hyundai Exter SUV को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। जिसमें कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स। 

Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024

अगर हम बात करें हुंडई के दमदार कार के बारे में तो इसमें कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं इतना ही नहीं हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड असल में एक सब्सिडियरी कंपनी है साउथ कोरिया का कार्ड मैन्युफैक्चरिंग हुंडई मोटर्स कंपनी के तहत इसे बनाया गया है। और इसमें मिलने वाले दमदार फीचर्स को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं लोग ऐसा मानना है कि हुंडई ने 2023 में अपनी Exter कार को लांच किया था। यह कार भारतीय ग्राहकों के बिच इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और प्रक्टिकलिटी के चलते बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी। अब इस कार को एक साल पूरा होने को आया है। इस ख़ुशी में अब  हुंडई ने अपनी Exter  SUV का नया स्पेशल नाइट एडिशन 2024 में लांच कर दिया है ।

Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024 Design (Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024 का डिजाइन और लुक)

अगर हम बात करें हुंडई की इस दमदार कार के डिजाइन के बारे में तो इसमें आपको एक्सेंट के साथ फ्रंट बम्पर और रियर टेल गेट देखने को मिल जाता है, जो की इस कार में अग्रेशन का टच देता है। इस कार में और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक देने के लिए रेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर का इस्तेमाल किया गया है। इस कार को भारत के अंदर तीन आकर्षक रंगो के विकल्प में लाया गया है : abyss ब्लैक, शैडो ग्रे और ड्यूल टोन कॉम्बिनेशन रेंजर खाकी या शैडो ग्रे का Abyss ब्लैक रूफ के साथ। इस कार में आपको अब पहले से भी ज्यादा यूथफुल और डायनामिक लुक देखने को मिल जाती है।

Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024 Features ( Hyundai Exter SUV Knight Edition में कौन-कौन से फीचर्स दिए जा रहे हैं?)

सामने आई जानकारी के मुताबिक अगर हम बात करें हुंडई की नई एक्स्ट्रा नाइट एडिशन के इस मॉडर्न फीचर्स के बारे में तो इसमें SX और SX (O) कनेक्ट वैरिएंट दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि इस कार में आपको इन दोनों की टीम के सारे फीचर्स इंपॉर्टेंट सिस्टम के लिए जो की और एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले के सपोर्ट के साथ आने वाली है। इस कान में आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट,कण्ट्रोल, सनरूफ और टायर परेसुए मॉनिटरिंग सिस्टम भी देखने को मिल जायेगा। यह कर वायरलेस फोन चार्ज कनेक्ट कार्ड टेक ब्लुएलिनक और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर को भी अपने साथ लाएगी।

Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024 Launch Date and Price in India(New Hyundai Exter SUV Knight Edition 2024 को कब लांच किया जाएगा ?)

अगर हम बात करें नई Hyundai Exter SUV के बारे में तो भारतीय बाजारों में इसकी कई सारे प्रीमियम लोक देखने को मिल रहा है। इस कर में आपको आमतौर पर SX और SX (O) वैरिएंट से तुलना की जाये, तो नाइट एडिशन Exter की कीमत इतनी ज्यादा देखने को मिलेगी। नई नाइट एडिशन के बेस वेरिएंट की बात करें तो भारतीय बाजारों में इसकी कीमत 8.838 लाख बताई जा रही है। जो की कॉरस्पॉडिंग रेगुलर ड्रीम से ₹15000 ज्यादा होने वाला है। अगर हम बात करें इससे हुंडई सुव कर के बारे में तो इसकी लॉन्च डेट 2025 में दिखाई दे रही है। इस दमदार कर को 2024 में ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का ऐसा दावा है कि इसमें मिलने वाले दमदार फीचर्स और माइलेज लोगों के दिलों पर पूरी तरह से राज करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
2 Comments