अब ₹2000 की भारी छूट के साथ लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Pro 5G का नया दमदार स्मार्टफोन 

Surbhi
By Surbhi
Motorola Edge 50 Pro 5G

Motorola Edge 50 Pro 5G Discount:मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने रेंज में नया दमदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने का फैसला किया है। जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन का नाम ‌Motorola Edge 50 Pro 5G है। इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। तो आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल्स। 

Motorola Edge 50 Pro 5G smartphone 

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के बारे में तो इसमें आपको कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। अब नया स्मार्टफोन वनीला क्रीम कलर में आने वाला है। यह नया स्मार्टफोन अभी बैंक ऑफर्स के तहत डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है। जिससे आप EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस 2024 में इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ नया वॉटरप्रूफ स्माटफोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। तो आईए जानते हैं इस आर्टिकल के तहत इसकी पूरी जानकारी। 

Motorola Edge 50 Pro 5G Discount

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो कंपनी ने इसकी कीमत 8GB रैम वाले वेरिएंट में ₹32000 के साथ लांच किया है। वही इस स्मार्टफोन 12gb रैम वाले वेरिएंट के साथ लांच हुआ है। जिसकी कीमत ₹36000 मिलने वाला है। लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के तहत नए कलर वेरिएंट में खरीदने हैं। तो आपको एक्सिस बैंक की क्रेडिट कार्ड पर 2000 का इंस्टेंट कैशबैक मिलने वाला है। जिसे आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते हैं। 

Motorola Edge 50 Pro 5G Specification( Motorola Edge 50 Pro 5G जाने इसकी क्या स्पेसिफिकेशन)

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एलिमेंट डिस्प्ले दी जा रही है। इसके अलावा इसमें 144hz के रिफ्रेश रेट के साथ लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ ip68 अंडरवाटर प्रोटेक्शन के तहत लॉन्च हुआ है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा। जिसमें आपको Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 के प्रोसेसर में आता है। इस प्रोसेसर के बाद यह स्मार्टफोन काफी स्मूथली कार्य करेगा। 

Motorola Edge 50 Pro 5G design display (Motorola Edge 50 Pro 5G जाने इसकी क्या है डिस्प्ले )

मोटोरोला एज 50 प्रो 5G का डिज़ाइन काफी प्रीमियम है। इसमें 6.7 इंच का बड़ा कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो देखने में तो शानदार लगता ही है, साथ ही 144Hz रिफ्रेश रेट के चलते स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव भी बेहद सुगम हो जाता है। फोन का वजन 186 ग्राम है और यह तीन आकर्षक रंगों – ब्लैक ब्यूटी, लक्स लैवेंडर और मूनलाइट पर्ल में उपलब्ध है।

Motorola Edge 50 Pro 5G performance( Motorola Edge 50 Pro 5G का क्या है परफॉर्मेंस )

 परफॉर्मेंस के मामले में मोटोरोला एज 50 प्रो 5G किसी से पीछे नहीं है। इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर लगा है, जो दैनिक कार्यों को सुचारू रूप से चलाने में सक्षम है। चाहे आप मल्टीटास्किंग करें, गेम खेलें या हाई-ग्राफिक्स वाले वीडियो देखें, यह फोन आपको निराश नहीं करेगा। साथ ही, आपको दो रैम वेरिएंट मिलते हैं – 8GB रैम और 12GB रैम, दोनों ही 256GB स्टोरेज के साथ आते हैं।

Motorola Edge 50 Pro 5G Camera (Motorola Edge 50 Pro 5G जाने इसका कैमरा क्वालिटी)

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें मेगापिक्सल का फोटो सेंसर भी आने वाला है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। जिसे आप आसानी से अपने स्मार्टफोन से अपने फोटो को क्लिक करके अट्रैक्टिव बना सकते हैं। 

Motorola Edge 50 Pro 5G battery 

Motorola Edge 50 Pro 5G में 4500mAh की बैटरी है। यह एक अच्छा बैटरी साइज है जो आपको पूरे दिन का साथ दे सकती है। इस्तेमाल के आधार पर आपको बीच-बीच में इसे चार्ज करना पड़ सकता है। अच्छी बात यह है कि फोन 125W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो कि काफी तेज है। 125W चार्जर सिर्फ 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ मिलता है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
3 Comments