कमाल की प्रोसेसर के साथ भारतीय बाजारों में Moto G85 5G ने दी दस्तक

Pustika Kumari
कमल की प्रोसेसर के साथ भारतीय बाजारों में Moto G85 5G ने दी दस्तक

Moto G85 5G: Motorola अपने एक और ने की सीरीज को लांच कर दिया है जिसका नाम मोटरोला है Moto G85 5G स्मार्टफोन है, यह फोन अपनी किफायती दाम और धाकड़ कैमरा से जानी जा रही है बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन यूजर्स को इसलिए भी ज्यादा पसंद आ रहा है क्योंकि इसका कैमरा और बैटरी काफी धाकड़ दिया गया है और लोग इसको खरीदने के बारे में सोच रहे हैं सबसे अच्छी बात है कि इस स्मार्टफोन पर आपको छूट भी मिलने वाला है तो देर ना करें जल्दी से करें इस स्मार्टफोन को बुक और लाया अपने घर जाने के लिए आर्टिकल कौन तक पढ़े।

Moto G85 5G Launch Date in India (भारतीय बाजार में कब लांच किया जाएगा?)

Moto G85 5G स्मार्टफोन की लांचिंग की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन को 16 जुलाई 2024 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था जिसके बाद या अपने लॉन्चिंग सभी को अपनी तरफ खींच रहा है सबसे अच्छी बात यह है कि इसका कैमरा काफी धाकड़ है जिसके कारण लोग इसके तरफ खिंचे चले आ रहे हैं और वहीं अगर हम बात करें इसके कीमत की तो यह एक अलग-अलग वेरिएंट में आता है उसी हिसाब से इसका कीमत है अगर वहीं इसके 8GB और 128GB रैम वाले स्टोरेज स्मार्टफोन की बात करें तो उसका 1799 रुपए होने वाला है और अगर आप कैश पेमेंट करते हैं तो आपको एचडीएफसी बैंक के द्वारा 2500 का भारी डिस्काउंट मिलने वाला है।

Moto G85 5G Display Quality (स्मार्टफोन में मिलेगी बेहतरीन डिस्पले क्वालिटी)

मोटरोला की स्मार्टफोन में मिलने वाले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 6.5 इंच का एलइडी डिस्पले होने वाला है जो इसकी कीमत और रेंज के हिसाब से काफी अच्छा होने वाला है इसकी ब्राइटनेस काफी अच्छी होने वाली है आपको धूप में भी इसे क्लियर देखने का मिलेगा हालांकि AMOLED पैनल की तुलना में इसमें काफी अच्छी डिस्प्ले दी गई है वीडियो कॉलिंग या फिर एंटरटेनमेंट के टाइम बिना रुकावट के ही दिखाएंगे और सबसे अच्छी बात है कितना भी लाइट क्यों ना हो आपकी आंखों पर इसे कोई असर नहीं पड़ेगा।

Moto G85 5G Camera Setup (Moto G85 5G में कितने मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलने वाला है?)

Moto G85 5G मैं ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें मुख्य सांसद 50 मेगापिक्सल का या कैमरा अच्छे डिजिटल और कलर रीडिंग के साथ तस्वीर को आपके फोन में खींच लेता है अगर वही तस्वीर कैप्चर की बात करें तो इसका 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेट सेंसर दिया गया है सेल्फी कि अगर बात करें तो वह 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आपकी सेल्फी काफी सुमित और क्लियर आती है।

Moto G85 5G Processor (Moto G85 5G का प्रोसेसर और परफॉर्मेंस कैसी है?)

Moto G85 5G में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह प्रोसेसर डेली टास्क और गेमिंग के लिए काफी सक्षम है। फोन में 6GB या 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन का ओवरऑल परफॉर्मेंस स्मूथ है और कोई लेग नहीं देखने को मिलता है।

Moto G85 5G Battery (Moto G85 5G का बैटरी बैकअप कैसा है?)

फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो आसानी से एक दिन का बैकअप दे देती है। हेवी यूज़ेज पर भी फोन एक दिन का बैकअप देने में सक्षम है। फोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जिससे फोन को तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

Conclusion

Moto G85 5G एक संपूर्ण पैकेज है, जो इस कीमत रेंज में एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। फोन में अच्छा कैमरा, दमदार बैटरी, स्मूथ परफॉर्मेंस और स्टाइलिश डिज़ाइन मिलता है। अगर आप एक मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Moto G85 5G आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह भी जाने :-

Share This Article
2 Comments