Moto G45 स्मार्टफोन लॉन्च होते ही मार्केट में मचाएगा धूम, सामने आई डिटेल

Shubham
By Shubham
Moto G45 5G

Moto G45 5G: आने वाले कुछ दिनों में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) की और से एक 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। आज देश में 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में मोटोरोला कंपनी की और से कम कीमत पर दमदार फीचर्स ऑफर किये जा रहे है। ऐसे में 21 अगस्त को Moto कंपनी अपना नया 5जी स्मार्टफोन Moto G45 को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो चुकी है आइये जानते है इसके बारे में….

Design and display of Moto G45 5G (Moto G45 5G की डिज़ाइन और डिस्प्ले कैसी होगी ?)

Moto G45 5G स्मार्टफोन का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे है, और अब आखिरकार इसकी लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। 21 अगस्त को कंपनी इस स्मार्टफोन को 12 बजे लॉन्च करने वाली है। आने वाली इसकी डिज़ाइन के बारे में बात करे तो फोन को वीगन लेदर फिनिश के साथ और तीन रंग विकल्पों – नीला, हरा और मैजेंटा में दिखाया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 15,000 से कम रखी जा सकती है। साथ में इसमें दिया जाने वाला कैमरा भी काफी शानदार होगा।

इसके बाद अब दी जाने वाली डिस्प्ले की बात कर तो यह Moto G45 5G स्मार्टफोन 6.5-इंच की डिस्प्ले के साथ आ सकती है, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। और यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। फ़ोन को पावरफुल बनाने के लिए कंपनी इसमें Snapdragon 6s Gen 3 SoC का प्रोसेसर दे सकती है। यह 8GB RAM और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है।

Moto G45 5G
Moto G45 5G

Camera of Moto G45 5G (Moto G45 5G का कैमरा कितने मेगा पिक्सेल का होगा?)

Moto G45 में दिए जाने वाली कैमरा क्वालिटी की बात करे तो कंपनी ने ग्राहकों को पसंद को ध्यान में रखते हुए काफी बढ़िया पिक्चर प्रदान करेगी। जिसके लिए नए फोन में 50 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा भी मौजूद होगा। अगर आप भी ऐसा ही कोई फ़ोन खरीदना चाहते है तो इस फ़ोन के बारे में जरूर पढ़ ले।

Moto G45 5G
Moto G45 5G

Battery and Price of Moto G45 5G (Moto G45 5G की बैटरी और कीमत कितनी होगी ?)

मोटोरोला कंपनी की और से लॉन्च किये जाने वाले इस नए स्मार्टफोन को 8GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा जिसकी मदद से इसकी स्टोरेज को बढ़ा सकते है। बैटरी के बारे में बात करे तो Moto G45 5G में आपको 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमतों का कंपनी ने खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये तक की रेंज में बाजार में उतार सकती है। यह आपको Red, Green और Blue कलर में देखने को मिल सकता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) से खरीद सकते है।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment