Maruti Brezza SUV: 7.84 लाख के बजट में लॉन्च हुई धांसू फीचर्स वाली नई Maruti Brezza SUV, माइलेज में सबसे बेहतर

Shubham
By Shubham
Maruti Brezza SUV

Maruti Brezza SUV: आजकल भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में ब्रांडेड कारों की डिमांड बढ़ती नजर आ रही है। इसी के साथ कार निर्माता कंपनियों ने भी ब्रांडेड कारों को लांच करना शुरू कर दिया है। अब बात करे मारुति कंपनी की तो कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने ग्राहकों को सस्ते बजट रेंज के भीतर प्रीमियम क्वालिटी वाली कारों का लाभ देने के लिए हाल फिलहाल में Maruti Brezza SUV लांच की है।

Maruti Brezza SUV

Maruti कंपनी की Brezza कार सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प के तौर पर पेश हुई है। इस कार में कंपनी ने काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ ही पावरफुल इंजन दिया गया है। लेटेस्ट जानकारी यह भी बताती है कि ग्राहकों को सेगमेंट में पहली बार Maruti Brezza SUV में आकर्षक डिजाइन के साथ ही नई टेक्नोलॉजी वाले काफी लग्जरी इंटीरियर का आनंद मिलता है जो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में वेदर बनाएगा।

Maruti Brezza SUV
Maruti Brezza SUV

Maruti Brezza SUV का दमदार इंजन

माइलेज की जानकारी दी जाए तो मारुती कंपनी की तरफ से सस्ते बजट रेंज के भीतर लॉन्च हुई Maruti Brezza में 1462cc का चार सिलेंडर इंजन देखने के लिए मिल जाएगा। इस इंजन की मदद से कार 103.26bhp का अधिकतम पावर और 138Nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसमें 5-सीटर एसयूवी में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन देखने को मिल जाता है। अब बात करे इसके माइलेज की तो अपने इस पावरफुल इंजन की मदद से लगभग 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने में सक्षम बन जाती है जो निश्चित तौर पर इस वर्ष से 2024 में ग्राहकों के लिए योग्य और बेहतर विकल्प बनाने में मदद करेगा।

Maruti Brezza SUV के शानदार फीचर्स

Maruti Brezza SUV Car के फीचर्स की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ इसके इंटीरियर में काफी लग्जरी फीचर्स से देखने के लिए मिल जाएंगे। जिसमें ग्राहकों को वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 4-स्पीकर साउंड सिस्टम, सिंगल-पेन सनरूफ जैसे प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध मिलते हैं। इसके साथ ही मारुती कंपनी ने इस कार में एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग, हेड-अप डिस्प्ले और 360-डिग्री कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

Maruti Brezza SUV
Maruti Brezza SUV

Maruti Brezza SUV की कीमत

New Maruti Brezza के कीमत की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को यह गाड़ी 7.84 लाख रुपए की शुरुआती कीमत से लेकर 11.49 लाख रुपये की कीमत के साथ लांच की गयी है। इस कीमत के साथ आपको काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन उपलब्ध देखने के लिए मिलेगा। जो निश्चित तौर पर इस वर्ष से 2024 में ग्राहकों के लिए योग्य और बेहतर विकल्प बनाने में मदद करता है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
3 Comments