अब गरीबों के लिए आया बड़ी खुशखबरी Mahindra XUV700 AX700 कार पर मिलेगा भारी छूट , जानें 

Surbhi
By Surbhi
Mahindra XUV700 AX700

Mahindra XUV700 AX700 Discount: अगर हम बात करें महिंद्रा की एक शानदार कर के बंपर डिस्काउंट के बारे में तो इसमें कई सारे प्रीमियम फीचर्स के साथ इस पर भारी डिस्काउंट चल रहा है। जिसका नाम Mahindra XUV700 AX7 बताई जा रही है। महिंद्रा के एनिवर्सरी ऑफर्स के तहत इस कर में डिस्काउंट ऑफर्स मात्र 4 महीने के लिए किया गया है। कंपनी ने महिंद्रा XUV700 में दो नए कलर्स वेरिएंट फॉरेस्ट और बर्न्ट सिएना को भी शामिल किया हैं। इसके अलावा इसमें कई शरीफ फीचर्स भी मिलने वाले हैं तो आईए जानते हैं इसमें मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी। 

Mahindra XUV700 AX7 new car 2024

अगर आप भी इस साल एक शानदार और दमदार कार खरीदने की प्लानिंग कर रहें और कम कीमत में तो आपके लिए Mahindra XUV700 AX7 कार बेस्ट रहेगी। पहले ये कार 7 कलर स्कीम के साथ उपलब्ध थी वहीं अब इस कार में 2 नए रंग शामिल होने से अब कुल 9 कलर ऑप्शन हो गए हैं। Mahindra XUV700 AX7 कई वैरिएंट में उपलब्ध है। इस कार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस उपलब्ध हैं। आइये इस शानदार Mahindra XUV700 AX7 Discount और कीमत से सम्बन्धित जरुरी डिटेल्स को जानते हैं।

Mahindra XUV700 AX7 Discount and Price

अगर हम बात करें Mahindra XUV700 AX7 Discount और कीमत के बारे में तो महिंद्रा मोटर्स ने अपनी पावरफुल सव कर की बिक्री को प्रमोट करने के लिए इस कर में की प्राइस में भारी कटौती की है। महिंद्रा का यह 7 सीटर वजन से भी सभी वेरिएंट सीमित ऑफर्स के तहत 2 लाख की प्राइस तक सस्ते हो गए हैं। वही महिंद्रा XUV700 का 7-सीटर AWD डीजल ऑटोमेटिक वेरिएंट्स की कीमत एक्सेस शोरूम में 22.80 लाख रुपये है। इस वेरिएंट की कीमत बाजार में 24.99 लाख रुपये है। Mahindra XUV700 एसयूवी के 7-सीटर पेट्रोल AT वेरिएंट को कंपनी ऑफर के बाद Rs.23.49 लाख में बिक्री के लिए पेश किया है। वहीं इस car के डीजल AT वेरिएंट के लिए Rs.23.99 लाख नई प्राइस होगी। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप आसानी से अपने EMI प्लान के तहत खरीद सकते हैं। 

Mahindra XUV700 AX7 Powerful Engine

Mahindra XUV700 AX7 कैसे कर के इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें दो वेरिएंट्स दिए हैं इस कर में पहले वेरिएंट्स 2.0L के टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आने वाला है और दूसरा वेरिएंट 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन शामिल है। इसे ऐसा भी होता है कि कंपनी ने इसमें काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है जिसका उपयोग कर आप आसानी से अपने ट्रैवल को शानदार बना सकते हैं। ‌

Mahindra XUV700 AX7 Features

अगर हम बात करें महिंद्रा के इस Mahindra XUV700 AX7 कार के फीचर्स के बारे में तो कंपनी ने इसमें आपको  सनरूफ के साथ ADAS लेवल 2 उपलब्ध कराया है। इस कार में 3D ऑडियो सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर, वायरलेस चार्जिंग और LED अनुक्रमिक टर्न इंडिकेटर्स जैसी कई अतिरिक्त फीचर्स शामिल कराए गए हैं। इसके अलावा इसमें एड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार तकनीक, 18 इंच अलॉय, एक पावर्ड ड्राइवर सीट और 6 एयरबैग भी मौजूद हैं जो इस कार को एक सुरक्षित SUV बनाती है।

Conclusion 

Mahindra XUV700 AX7 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो एक स्टाइलिश, फीचर-लोडेड और सुरक्षित SUV की तलाश में हैं। यह कार आरामदायक यात्रा और दमदार परफॉर्मेंस का बेहतरीन संतुलन पेश करती है. अगर आप एक 7-सीटर कार चाहते हैं, तो आपको इसके ऊपरी वेरिएंट्स को देखना होगा क्योंकि AX7 में 6 सीटें आती हैं। अगर आप XUV700 AX7 खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो नजदीकी महिंद्रा डीलरशिप पर जाकर टेस्ट ड्राइव जरूर लें और अपनी जरूरतों के अनुसार आसानी से खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
9 Comments