Kia Sorento Car 2024 : युवाओ के दिलो पर सीधा वार करने आ गयी शानदार माइलेज वाली Kia की शानदार SUV कार

Shubham
By Shubham
Kia Sorento Car

Kia Sorento Car 2024

Kia Sorento Car: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में आए दिन नई कारें लॉन्च होती रहती हैं। ऐसे में Kia कंपनी ने अपनी सबसे लोकप्रिय कार Kia Sorento के इंजन और लुक को अपडेट कर भारतीय बाजार में सबसे सस्ती कीमत पर बाजार में पेश किया है। जिसमें प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है। ताजा जानकारी नई Kia Sorento में प्रीमियम फीचर्स वाले दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

Kia Sorento Car

Kia कंपनी की इस 7 सीटर SUV कार की एक और खासियत यह है कि इसका कैबिन स्पेस बहुत अच्छा है जिससे यात्रियों को बहुत आराम मिलेगा। अगर आपका परिवार भी बड़ा है तो यह कार आपके लिए सही साबित होने वाली है। आइये जानते है New Kia Sorento के फीचर्स और इंजन के बारे में।

Kia Sorento Car
Kia Sorento Car

Kia Sorento SUV का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की New Kia Sorento में आपको ग्राहकों को 3298 cc का चार सिलेंडर वाला इंजन इंजन दिया जायेगा। जो 230 hp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन की मदद से यह कार 6-स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। Kia Sorento के माइलेज की दिशा में, Kia कंपनी ने इस SUV के पेट्रोल वेरिएंट की माइलेज को भी काफी दमदार बनाया है।

Kia Sorento Car के शानदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Kia Sorento कार में कम्पनी ने नए सेगमेंट के ग्राहकों को एक बेहद आकर्षक विकल्प प्रदान किया है। इसके इंटीरियर में 10.25 इंच का सेंट्रल इंफोटेंमेंट सिस्टम, वर्टिकल एयर कंडिशन (AC) वेंट्स, 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, UVO कनेक्टेड तकनीक के साथ 64 एम्बीएंट लाइटिंग, पैनोरेमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, Bose के 12 स्पीकर सिस्टम, एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) लेवल 2, ऑटोनॉमस ड्राइविंग टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Kia Sorento Car
Kia Sorento Car

Kia Sorento Car की कीमत

Kia Sorento SUV के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी ने इसे Kia Seltos, Hyundai Creta और Honda City Hybrid के साथ मुकाबला करने का दावा किया है। कुछ रिपोर्टर अनुसार इसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत हो सकती है, क्योंकि यह SUV कार में आपको लगभग सारे फीचर शानदार माइलेज एक बेहतरीन परफॉर्मेंस कंपनी द्वारा दिया जाने वाला है।

यह भी जाने :-

Share This Article
2 Comments