ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आया itel का Star 110F 10000mAh वाला पॉवरबैंक, कीमत में बिल्कुल सस्ता

Shubham
By Shubham
itel Star 110F

itel Star 110F: टेक्नोलॉजी के इस जमाने में सभी और नए नए प्रोडक्ट्स देखने को मिल रहे है। जिसमे नए स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और पॉवरबैंक शामिल है, साथ ही इन दिनों इनकी खरीदी पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आज हम आपको ऐसी ही एक पॉवरबैंक के बारे में बताने वाले है, हम बात कर रहे है itel के STAR 110F पावर बैंक के बारे में। जिसे हाल फ़िलहाल में ही भारत में लॉन्च किया गया है। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ….

itel Star 110F Design (कैसी होने वाली है itel Star 110F पॉवरबैंक की डिज़ाइन ? )

आईटेल कंपनी ने इसे खासतौर से ऐसे लोगों के लिए डिजाइन किया है, जो स्टाइलिश और पावरफुल ऑन-द-गो चार्जर की तलाश में हैं। साथ ही कॉम्पैक्ट साइज वाले इस पावर बैंक में ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आपको RGB लाइट्स और डिस्प्ले भी मिलने वाली है। कुल मिलकर यह पावरबैंक दिखने में बेहद खूबसूरत है। कंपनी ने इसकी कीमत कोई ज्यादा नहीं तय की है, इसे कम बजट में लॉन्च किया है। साथ ही इसे कंपनी ने इसे 10000mAh बैटरी दी है, जिस वजह से यह वजन में काफी हल्का है। छोटा साइज और वजन में हल्का होने के कारण इसे सफर के समय आसानी और बिना परेशानी के लिया जा सकता है।

itel Star 110F
itel Star 110F

itel Star 110F Features ( जाने क्या होने वाले है itel Star 110F के फीचर्स ? )

itel STAR 110F पावर बैंक में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बात करे तो यह एक साथ कई डिवाइस चार्ज कर सकता है। अगर यह पूरी तरह से फुल चार्ज है तो इससे आप 4500mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को दो बार आसानी से चार्ज कर सकते है। ऐसा है कि यह पॉवरबैंक एंड्रॉइड हो या आईओएस दोनों ही डिवाइसेस को काफी तेजी से चार्ज करता है। लेकिन, इसे चार्ज करने में समय भी काफी लगता है। साथ ही इस शानदार फीचर्स वाले पावर बैंक में ऑन-ऑफ का बटन दिया गया है। कुल मिलाकर देखा जाये तो इस पावर बैंक की तरफ से आपको कोई निराशा नहीं होगी।

itel Star 110F Charging and Backup ( जाने itel Star 110F के चार्जिंग और बैकअप ? )

itel कंपनी के इस नए पावर बैंक में चार्जिंग के लिए चार पोर्ट दिए जाते हैं। जिनमे से दिए जाने वाले दो पोर्ट USB पोर्ट हैं, जिनसे आप डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही दूसरे ओर एक टाइप C यूएसबी पोर्ट और एक माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। इन दोनों में से टाइप C पोर्ट इनपुट और आउटपुट सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, बात करें माइक्रो USB पोर्ट की तो यह सिर्फ इनपुट यानी इसे चार्ज करने के लिए यूज किया जा सकता है।

नया itel STAR 110F पावरबैंक 10,000mAh बैटरी कैपेसिटी के साथ आता है और इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी का कहना है कि यह कई तरह के डिवाइसेस के साथ काम कर सकता है। आईटेल ने दावा किया है कि यह 30 मिनट में iPhone को 58% तक चार्ज कर सकता है। ईजी चार्जिंग के लिए, इसमें डुअल इनपुट – माइक्रो USB और टाइप-सी पोर्ट भी हैं।

itel Star 110F
itel Star 110F

itel Star 110F Price ( कितनी होने वाले है itel Star 110F की कीमत ? )

इतने सब के बाद बात आती है itel Star 110F पॉवरबैंक की कीमत के बारे में तो इसे आप 1499 रुपये में खरीद सकते है। वारंटी के बारे में देखा जाये तो 10,000mAh बैटरी बैकअप वाले इस पावर बैंक आपको एक साल की वारंटी मिलती है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते है तो बाजार में आपको और भी ऑप्शन मिल सकते है। तो जल्द ही इसे किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म या आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment