iQOO के इस खास स्मार्टफोन का डिज़ाइन लोगो को कर रहा आकर्षित, कीमत आपको कर देगी हैरान

Shubham
By Shubham
iQOO Z9x 5G Smartphone

iQOO Z9x 5G Smartphone: आज के समय में सभी के पास स्मार्टफोन देखने को मिल जाता है। एक परिवार में सभी सदस्यों के लिए स्मार्टफोन जरूरी हो गया है। और लोगो को इन्ही जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने 5G नेटवर्क को बढ़ावा देना शुरू कर दिया है। अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आज का यह आर्टिकल आपके काम आ सकता है। जिसके लिए आपको बजट की चिंता करने की भी कोई जरुरत नहीं है। यह एक कम बजट वाला फ़ोन है जिसमें 15 हजार रुपये से कम में आपको 6000mAh की बैटरी, स्लिम डिज़ाइन, दमदार प्रोसेसर और बढ़िया कैमरा सबकुछ मिलने वाला है।

Design and display of iQOO Z9x 5G Smartphone ( iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन का डिज़ाइन और डिस्प्ले कैसा होगा?)

डिजाइन के बारे में अगर हम बात करे तो इसकी डिजाइन काफी ज्यादा प्रीमियम होने वाली है इसके फ्रंट और बैक दोनों ही साइड बैक पैनल का ग्लास लगा हुआ है जो इस स्मार्टफोन को एक शाइनिंग और क्लासी लुक देता है। और वही साथ में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इसका डिस्प्ले 6.72 इंच का होने वाला है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।

इसमें 1000 Nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है जिसमें वीडियो और इमेज काफी शानदार आता है। साथ में ही इसमें क्वालिटी की बात करे तो यह काफी जोरदार दी गयी है जिसकी मदद से आप इसे काफी आसानी से कम कीमत खरीद सकते है और डिस्प्ले को काफी ज्यादा सपोर्ट मिलता है।

iQOO Z9x 5G Smartphone
iQOO Z9x 5G Smartphone

Performance and processor of iQOO Z9x 5G Smartphone (iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन की परफॉरमेंस और प्रोसेसर कैसी होगी? )

iQOO Z9x 5G Smartphone में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है, जो इस समय का सबसे पावरफुल प्रोसेसर माना जा रहा है। इस प्रोसेसर के साथ 4GB, 6GB और 8GB RAM ऑप्शन देखने को मिलते है। जिससे यह फोन मल्टीटास्किंग और हैवी गेमिंग के लिए बेहद उपयुक्त है। इसके अलावा, फोन में 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है, जिसकी मदद से इसमें आप अच्छा डाटा स्टोर कर सकते है इसके लिए आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

अब इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में जाने तो इसमें अच्छी खासी स्टोरेज मिलती है जिसके साथ ही आप इसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है। साथ ही यह डिवाइस Android 14 पर बेस्ड FunTouch OS पर काम करता है। इसे दो एंड्रॉयड अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे।

Battery of the new iQOO Z9x 5G Smartphone ( iQOO Z9x 5G की बैटरी कितनी की होगी?)

बात की जाये इस स्मार्टफोन में दी जाने वाली बैटरी पावर के बारे में तो इसमें आपको कंपनी की और से 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कीमत के बारे में जाने तो फ़िलहाल इसे अमेजन फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इस फोन की बिक्री अच्छी डील और डिस्काउंट के साथ की जा रही है। जिससे आप इसकी खरीदी पर अच्छी छूट पा सकते है।

iQOO Z9x 5G Smartphone
iQOO Z9x 5G Smartphone

Camera of the new iQOO Z9x 5G Smartphone going to cost (iQOO Z9x की कैमरा कितने मेगा पिक्सेल का होने वाला हैं?)

iQOO Z9x के कैमरे पर अगर हमने जो डाले तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिला है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मिलता है। और इसमें दिए जाने फ्रंट में अच्छी सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है। जिसकी मदद से आप अच्छी अच्छी पिक्चर ले सकते है।

Price of iQoo Z9x 5G ( iQoo Z9x 5G की कीमत कितनी होने वाली हैं? )

iQoo कंपनी ने अपने इस डिवाइस को काफी कम कीमत पर अपने ग्राहकों के लिए लांच किया है। यह आपको सेल में काफी कम कीमत में मिल सकता है। इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 14,499 रुपये है और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। अगर आप इसे अमेज़न की सेल से खरीदते है तो 500 रुपये का कूपन डिस्काउंट और 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट पा सकते है। साथ ही इसे आप Amazon से क्रेडिट कार्ड की मदद से भी खरीद सकते हैं।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment