14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Huawei Watch GT 4 भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

Shubham
By Shubham
Huawei Watch GT 4

Huawei Watch GT 4: Huawei कंपनी के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे, टेक्नोलॉजी को आएगी बढ़ाने में इस कंपनी के कई डिवाइस लॉन्च किये है। जैसे की स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच इन्हे लोग काफी पसंद करते है। अगर आप भी कोइ स्मार्टवॉच खरींदा चाहते है तो अभी अभी Huawei कंपनी ने अपनी एक शानदार स्मार्टवाच को भारत में लांच किया है। Huawei Watch GT 4 बेहतरीन फीचर्स से लेस है, जिसमे आपको काफी सुविधाएं भी देखने को मिलने वाली है तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से….

Design and display of Huawei Watch GT 4 (Huawei Watch GT 4 की डिज़ाइन और डिस्प्ले कैसी होगी ?)

Huawei Watch GT 4 जिसे कंपनी ने हाल फ़िलहाल में भारतीय मार्केट में लांच किया है, यह स्मार्टवॉच ऑक्टागोनल डिजाइन के साथ आ रही है। और इसमें
रोटेटिंग क्राउन दिया गया है। जिसके बाद इसे आप Android हो या iOS दोनों ही डिवाइसेस के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। अब बात करे इसमें दी जाने वाली डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 1.43-inch का AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। साथ ही स्मार्टवॉच में कस्टम वॉच फेस का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें ब्लूमिंग वॉच फेस जैसे डायनैमिक ऑप्शन तक दिया जा रहा हैं। यूजर्स चाहें, तो अपनी मर्जी का वॉच फेस क्रिएट भी कर सकते हैं।

Huawei Watch GT 4
Huawei Watch GT 4

Features of Huawei Watch GT 4 (Huawei Watch GT 4 में दिए जाने वाले फीचर्स क्या होंगे ?)

Huawei कंपनी की इस GT 4 वाच में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में आपको जानकारी दे तो स्मार्टवॉच में स्टेनलेस केसिंग दिया गया है, जो एक रोटेटिंग क्राउन और साइड बटन के साथ आती है। साथ में आपको एक्सलेरोमीटर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर सेंसर, ऑप्टिकल हार्ड रेट सेंसर, बैरोमीटर और टेम्परेचर सेंसर जैसे फीचर्स मिलते है। और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप आसानी से फ़ोन पर बात कर सकते है।

RAM And Storage of Huawei Watch GT 4 (Huawei Watch GT 4 में दी जाने वाली रैम और स्टोरेज कितनी होगी ?)

Huawei Watch GT 4 स्मार्टवॉच में आपको 32MB RAM और 4GB स्टोरेज के मिल रही है। जो काफी ज्यादा होती है इतनी स्टोरेज के साथ आपको कोई अन्य स्मार्टवॉच नहीं मिल सकती है। इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर भी दिया गया है। इसमें Huawei कंपनी की TruSeen 5.5+ टेक्नोलॉजी दी गई है, जो आपके हेल्थ को मॉनिटर करती है। Huawei Watch GT 4 में SpO2 लेवल ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह शानदार स्मार्टवॉच वाटर रेजिस्टेंट डिजाइन और इंटरचेंजेबल स्ट्रैप के सपोर्ट साथ आती है। Huawei कंपनी के मुताबिक सिंगल चार्ज में यह स्मार्टवॉच आपको 14 दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है। एक्स्ट्रा फीचर्स के लिए इसमें आपको क्विक रिप्लाई, 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड और दूसरे फीचर्स मिलते हैं। और सबसे खास बात है कि यह 12 महीनों की वारंटी के साथ मिलती है, जिसके बाद किसी प्रकार की दिक्कत आने पर आप इसे रिप्लेस कर सकते है।

Huawei Watch GT 4
Huawei Watch GT 4

Price and availability Huawei Watch GT 4 (Huawei Watch GT 4 की कीमत और उपलब्धता क्या होगी ?)

अब बात की जाये Huawei कंपनी की इस स्मार्टवॉच की कीमत के बारे में तो इसे आप 14,999 रुपये में खरीद सकते है। इसमें आपको तीन कलर ऑप्शन मिलने वाले है जिसमे Green, Brown और Black कलर मिलने वाला है। फ़िलहाल ये Huawei Watch GT 4 वॉच Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। जहा से इसे आप ₹500 के डिस्काउंट पर खरीद सकते है, लेकिन यह केवल शुरुआती 100 ग्राहकों के लिए ही है।

यह भी जाने :-

Share This Article
1 Comment