भारत में लॉच हुआ Huawei का फिटनेस बैंड, सिंगल चार्जिंग में चलेगा पूरे 14 दिन

Shubham
By Shubham
Huawei Band 8 Launch In India

Huawei Band 8 Launch In India: दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक खास डिवाइस के बारे में जानकारी देने वाले है। चाइना की मशहूर टेक कंपनी Huawei जो अपने शानदार डिवाइस के लिए जानी जाती है,उसने चीन में एक नया फिटनेस बैंड लॉन्च किया था। जिसे अब कंपनी ने भारत में भी लॉन्च (Huawei Band 8 Launch In India) कर दिया है। कंपनी ने अपने इस फिटनेस बैंड को Huawei Band 8 नाम दिया है।

हालांकि कंपनी ने इस फिटनेस वियरेबल को पहले ही चाइना के बाजार में लॉन्च किया था। अब इसे कंपनी ने भारत में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है तो यह नया फिटनेस बैंड आपकी काफी मदद कर सकता है। तो आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में….

Huawei Band 8 Price In India (Huawei Band 8 फिटनेस बैंड की क्या होगी भारत में कीमत? )

जैसे की आप जानते है यह एक फिटनेस बैंड है तो जाहिर की बात है यह एक या दो हजार रूपए की कीमत में तो नहीं खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस Huawei के इस लेटेस्ट फिटनेस बैंड को भारत में 4,699 रुपये की कीमत में अपने ग्राहकों के लिए पेश (Huawei Band 8 Launch In India) किया है। अगर आप चाहे तो इस फिटनेस बैंड को आप ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से भी आसानी से खरीद सकते है। इस फिटनेस बैंड में आपको 2 कलर ऑप्शन दिए जा रहे है। Huawei Band 8 मिडनाइट ब्लैक और सकूरा पिंक कलर में उपलब्ध है।

Huawei Band 8 Launch In India
Huawei Band 8 Launch In India

What The Display Of Huawei Band 8 ( Huawei Band 8 में दिए जाने वाली स्क्रीन किसी होगी? )

Huawei कंपनी के इस नए फिटनेस बैंड की स्क्रीन के बारे में बात की जाये तो इसमें आपको 1.47 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है, जो कि 2.5D टच स्क्रीन के साथ आता है। साथ ही डिस्प्ले के साथ इस फिटनेस बैंड में आपको 194×368 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया जा रहा है। और इस फिटनेस बैंड की 282 PPI की पिक्सल डेंसिटी ऑफर करता है।

इस फिटनेस बैंड की खास बात है कि इसमें आपको 5ATM वॉटर रसिस्टेंस दिया जा रहा है, जो 50 मीटर तक गहरे पानी में गिरने के बाद भी काम कर सकता है। इस डिस्प्ले के साथ यह लुक में भी काफी शानदार दिखता है जिससे की लोग (Huawei Band 8 Launch In India) इसे खरीदने के लिए आकर्षित होते है।

What The Battery Life Of Huawei Band 8 ( Huawei Band 8 में दी जाने वाली बैटरी कितने घंटे काम करने वाली है? )

HUAWEI कंपनी ने इन दिनों भारत में इस बैंड को लॉन्च किया है जो काफी चर्चा में चल रहा है। इसकी खास बात यह है कि इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है, जो इसे अपने आप में बहुत खास बनाते है, HUAWEI ने भारतीय बाजार में अपना Band 8 को 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ पेश कर दिया है और पिछले मॉडल के मुकाबले 30% फास्ट चार्ज होता है, इसे पूरा चार्ज होने में केवल 45 मिनट लगते हैं। आइए आपको आगे इसके मिलने वाले सभी फीचर्स और उपल्बधता के बारे में बताते हैं।

Huawei Band 8 Launch In India
Huawei Band 8 Launch In India

What The Extra Features Of Huawei Band 8 ( Huawei Band 8 में दिए जाने वाले अन्य फीचर्स क्या क्या है? )

इसमें (Huawei Band 8 Launch In India) दिए जाने वाले हेल्थ फीचर्स वैसे तो बहुत खास है, इसके साथ ही इसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग। इसके साथ में आपको बता दें कि ये फिटनेस बैंड में आपको पीरियड साइकल ट्रैकर भी दिया जा रहा है। वर्कआउट लवर्स के लिए इस फिटनेस बैंड में 100 वर्कआउट (Huawei Band 8 Launch In India) मोड मिल रहे है।

Huawei Band 8 में इन 100 वर्कआउट मोड में से 11 प्रोफेशनल मोड हैं जिनमें रनिंग, साइकलिंग, रोप स्किपिंग जैसे मोड शामिल है। यह वॉच ब्लूटूथ 5.0 के जरिए कनेक्ट होता है। अन्य खासियतों में इसमें म्यूजिक कंट्रोल, रिमोट कैमरा कंट्रोल, तत्काल संदेश और इनकमिंग कॉल अलर्ट शामिल हैं। साथ ही आपको बता दें कि ये फिटनेस बैंड पिछले फिटनेस बैंड से 30 प्रतिशत ज्यादा तेजी से चार्ज होता है। इसे पूरा चार्ज करने में लगभग 45 मिनट का समय लगता है।

यह भी पढ़े :-

Share This Article
2 Comments