Oppo Reno 12 को मात्र 30 मिनट में करे चार्ज, फ्लिपकार्ट पर चल रहा है भारी डिस्काउंट

Pustika Kumari
Oppo Reno 12 को मात्र 30 मिनट में करे चार्ज, फ्लिपकार्ट पर चल रहा है भारी डिस्काउंट

Oppo Reno 12 भारत में 12 जुलाई 2024 को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सीरीज दो फोन लेकर आई है – ओप्पो रेनो 12 और ओप्पो रेनो 12 प्रो – दोनों ही 5G तकनीक से लैस हैं. आइए, इन फोनों के डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

How to get the design of Oppo Reno 12 (कैसे मिलेगा  डिजाइन)

डिजाइन के मामले में Oppo Reno 12 सीरीज काफी प्रीमियम और आकर्षक लगती है. फोन का पिछला हिस्सा ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है, जो देखने में तो अच्छा लगता है लेकिन फिंगरप्रिंट्स को भी आसानी से कैच कर लेता है. प्रो मॉडल में मैट फिनिश का भी विकल्प मिल सकता है. दोनों ही फोन पतले और हल्के हैं, जो हाथ में पकड़ने में काफी आरामदायक लगते हैं.

What type of display will Oppo Reno 12 have (किस प्रकार का होगा ओप्पो रेनो 12 की डिस्प्ले)

ओप्पो रेनो 12 में 6.7 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है, जो काफी शानदार है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जिससे स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बेहद सुगम हो जाता है. साथ ही, 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के चलते आप तेज धूप में भी आसानी से स्क्रीन देख सकते हैं.

How will be the camera of Oppo Reno 12 (कैसा होगाओप्पो रेनो 12 की कैमरा)

कैमरा विभाग Oppo Reno 12 सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है, रेनो 12 प्रो में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX 890 सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का भी सपोर्ट मिलता है, जो कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें लेने में मदद करता है,

 

साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 50 मेगापिक्सल का 2x ऑप्टिकल जूम वाला टेलीफोटो लेंस दिया गया है. वहीं, रेनो 12 में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए रेनो 12 प्रो में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि रेनो 12 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. दोनों ही फोन AI फीचर्स से लैस हैं, जो बेहतर फोटोग्राफी का अनुभव देते हैं।

How much is the battery of Oppo Reno 12 going to cost (कितने का होने वाला है Oppo Reno 12 की बैटरी)

Oppo Reno 12 सीरीज में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. यह बैटरी पूरे दिन आसानी से चल सकती है. साथ ही, 80W Super VOOC फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है, जो कंपनी के दावे अनुसार सिर्फ 46 मिनट में फोन को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

What will be the features of Oppo Reno 12 (फिचर कैसा होगा Oppo Reno 12)

Oppo Reno 12 सीरीज में कई दिलचस्प फीचर्स दिए गए हैं, दोनों ही फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चलते हैं. इसके अलावा इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP65 रेटिंग और कई AI फीचर्स मिलते हैं, रेनो 12 प्रो में खासतौर पर एक ऐसा फीचर दिया गया है, जो नेटवर्क कनेक्टिविटी ना होने पर भी वाई-फाई या ब्लूटूथ के जरिए वॉकी-टॉकी की तरह काम करता है।

How much will Oppo Reno 12 Price( कितना होगा Oppo Reno 12 की कीमत)

Oppo Reno 12 की कीमत को देख तो इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹35000 बताई जा रही है हो सकता है इसके वेरिएंट के हिसाब से इस स्मार्टफोन की कीमत थोड़ी अधिक भी हो सकती है और ऐसे तो इस स्मार्टफोन में काफी तगड़ी तगड़ी फीचर दी जा रही है उसी हिसाब से इसमें वेरिएंट का भी बदलाव किया गया है और जैसी इसकी वेरिएंट है वैसे इसकी कीमत होने वाली है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
2 Comments