Realme Buds Air 6 पर चल रहा है 1000 का भारी छूट कैसा है बैटरी

Pustika Kumari
Realme Buds Air 6 पर चल रहा है 1000 का भारी छूट कैसा है बैटरी

Realme Buds Air 6: अगर आप वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं तो रियलमी Buds Air 6 एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। हाल ही में लॉन्च हुए इन ईयरबड्स में दमदार स्पेसिफिकेशंस और आकर्षक डिजाइन का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलता है। आइए, रियलमी Buds Air 6 के विभिन्न पहलुओं पर गौर करते हैं और देखते हैं कि यह आपके लिए उपयुक्त है या नहीं।

Realme Buds Air 6 Detail

Realme Buds Air 6 में बहुत सारी खासियत है जिसको देख लोगों को इसको खरीदने का और भी ज्यादा उठाना बढ़ते जा रहा है और इसके कीमत को देख लोग इसे ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे हैं तो लिए हम जानते हैं इस बोर्ड से जुड़ी बहुतसारी जानकारी को।

Superb sound quality in Realme Buds Air 6 (Realme Buds Air 6 में शानदार साउंड क्वालिटी)

रियलमी Buds Air 6 शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें 12.4mm के बड़े टाइटेनियम-प्लेटेड डायनेमिक ड्राइवर मौजूद हैं, जो गहरी बेस और क्रिस्प ट्रेंबल्स के साथ शक्तिशाली और संतुलित ऑडियो आउटपुट देते हैं। साथ ही, हाई-फाई सर्टिफिकेशन यह सुनिश्चित करता है कि आप संगीत को उसी तरह से सुन सकें, जिस तरह से कलाकारों ने इसे बनाया है, गेमर्स को भी रियलमी Buds Air 6 पसंद आएगा। इसमें 55ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेमिंग मोड है, जो गेम के साथ ऑडियो को सिंक्रनाइज़ रखता है, जिससे आपको गेमिंग का बेहतर अनुभव मिलता है।

Active Noise Cancellation (ANC) in Realme Buds Air 6 (Realme Buds Air 6 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC))

अवांछित परिवेशी शोर को रद्द करने के लिए Realme Buds Air 6 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) फीचर दिया गया है। यह फीचर 50dB तक के शोर को कम कर सकता है, जिससे आप अपनी पसंदीदा धुनों या पॉडकास्ट पर ध्यान केंद्रित कर सकें, भले ही आप भीड़-भाड़ वाली जगह पर हों या यात्रा कर रहे हों, इसके अलावा, कुल 6 माइक्रोफोन के साथ 6 माइक कॉल नॉइज कैंसिलेशन भी दिया गया है। यह फीचर कॉल के दौरान बैकग्राउंड कम करके आपकी आवाज़ को साफ सुनाता है।

Realme Buds Air 6 will get a comfortable design (आरामदायक डिज़ाइन मिलेगा)

रियलमी Buds Air 6 का डिज़ाइन आराम और स्टाइल का ख्याल रखता है। हल्के वजन और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ, ये ईयरबड्स लंबे समय तक पहनने में भी आरामदायक रहते हैं। साथ ही, यह टच कंट्रोल को सपोर्ट करते हैं, जिससे आप आसानी से म्यूजिक प्लेबैक, कॉल को मैनेज कर सकते हैं और वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं।

How will be the battery of Realme Buds Air 6 ( बैटरी कैसी होगी)

बैटरी लाइफ की बात करें तो रियलमी Buds Air 6 एक बार चार्ज करने पर करीब 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। चार्जिंग केस के साथ यह कुल मिलाकर 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकता है। साथ ही, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है, जो जल्दी में थोड़ा चार्ज करके भी आपको लंबे समय तक चलने वाला म्यूजिक का मजा दे सकता है।

How much will the Realme Buds Air 6 cost (Realme Buds Air 6 की कीमत कितनी होगी)

Realme Buds Air 6 कई कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनमें फॉरेस्ट ग्रीन, फ्लेम सिल्वर और हाल ही में लॉन्च हुआ रॉयल वॉयलेट शामिल हैं, Realme Buds Air 6 की कीमत आपके द्वारा चुने गए कलर वेरिएंट पर निर्भर करती है। जुलाई 2024 तक मिली जानकारी के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत ₹2,999 है। ये दाम आपको रॉयल वॉयलेट कलर ऑप्शन के लिए मिल सकता है, जो कि एक स्पेशल ऑफर है जिसमें 200 रुपये की छूट और 100 रुपये का कूपन डिस्काउंट शामिल है, बाकी कलर ऑप्शन जैसे कि फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन के लिए आपको थोड़ी ज्यादा रकम खर्च करनी पड़ सकती है। इनकी कीमत करीब ₹3,149 से ₹3,299 के बीच हो सकता है।

Read more:

Share This Article
2 Comments