New Renault Kiger 2024 का क्या रखा गया है कीमत और कैसा होगा इसका फीचर

Pustika Kumari
New Renault Kiger 2024

New Renault Kiger 2024 को कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है. आइए, एक नजर डालते हैं इसके टॉप मॉडल के अनुमानित डिजाइन, इंजन, फीचर्स, माइलेज और कीमत पर:

New Renault Kiger 2024

यदि आप भी एक किफायती कीमत में पूरे फैमिली कार ढूंढ रहे हैं, तो आप सभी के लिए एक अच्छा विकल्प आ गया है जिससे आप अपने पूरे परिवार को एक कार में ले कर घूम सकते हैं, तो चलिए आज हम इस कार के बारे में आपको इसकी पूरी डिटेल बताते हैं और आप कोई इस कार को खरीदने के लिए मजबूर करें सारी जानकारी के लिए आर्टिकल अंत तक पढ़े।

How is the design of New Renault Kiger 2024

New Renault Kiger 2024
New Renault Kiger 2024

यह उम्मीद की जाती है कि New Renault Kiger 2024 के डिजाइन की बात करें तो इस बाइक का डिजाइन काफी अच्छा होने वाला है क्योंकि इस एक तरफ से देखने पर स्पोर्टी लुक और धाकड़ दिखता है, इसमें के टॉप मॉडल में मौजूदा मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव होंगे. ऐसे तो इस कार की डिजाइन में काफी सारा बदलाव किया गया है यह कार अपने टॉप की डिजाइन के साथ आने वाला है, इसमें एक नई डिज़ाइन वाली फ्रंट ग्रिल, रिवाइज्ड हेडलैंप्स और टेललैंप्स, साथ ही नए अलॉय व्हील्स शामिल हो सकते हैं. कुल मिलाकर, कार का डिज़ाइन अधिक आकर्षक और स्पोर्टी हो सकता है।

What kind of engine will be available in New Renault Kiger 2024

New Renault Kiger 2024 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस में सबसे अच्छा इंजन मिलने वाला है इसके इंजन ने रॉयल एनफील्ड के इंजन को भी कंपटीशन दिया है, इसमें टॉप मॉडल में 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है जो मौजूदा मॉडल में भी उपलब्ध है, यह इंजन लगभग 100 हॉर्सपावर की पावर और 160 Nm का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है, ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक शामिल हो सकते हैं।

New Renault Kiger 2024 feature (नई रेनॉल्ट किगर 2024 का कीमत ?)

New Renault Kiger 2024 में मिलने वाले फीचर की बात करें तो इस में काफी अच्छा अच्छा फीचर दिया गया है जो अभी तक के किसी भी बाइक में नहीं मिले हैं इसमें टॉप मॉडल में मौजूदा मॉडल के फीचर्स के साथ-साथ कुछ नए फीचर्स भी मिलेंगे. इसमें शामिल हो सकते हैं, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग, लेन डिपार्चर वार्निंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी मिलने वाली हैं।

New Renault Kiger 2024 Mileage (नई रेनॉल्ट किगर 2024 का कैसा हैं माइलेज?)

New Renault Kiger 2024 में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इस में अभी तक का सबसे बेहतर माइलेज दिया गया है बताया जा रहा है कि इस बाइक में टॉप मॉडल का माइलेज ARAI के अनुसार लगभग 18.24 किमी/लीटर होने की उम्मीद है. यह आंकड़ा ड्राइविंग परिस्थितियों और ड्राइविंग शैली के आधार पर वास्तविक दुनिया में भिन्न हो सकता है।

New Renault Kiger 2024 in Price (New Renault Kiger 2024 की कितनी हैं कीमत?)

New Renault Kiger 2024 को अभी लॉन्च नहीं किया गया है, इसलिए इसकी आधिकारिक कीमत की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन, अनुमान है कि इसके टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 10.30 लाख रुपये से 10.53 लाख रुपये के बीच हो सकती है. (यह कीमत केवल अनुमान है और वास्तविक कीमत इससे भिन्न हो सकती है।)

New Renault Kiger 2024 EMI plan

New Renault Kiger 2024 की कीमत का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इस कार को आप एमी प्लान पर भी ले सकते हैं तो लिए आज हम आपको बताएं इसके एमी प्लेन से जुड़ी सभी जानकारी को।

  • एक्स-शोरूम कीमत: ₹ 5.84 लाख (लगभग)
  • डाउन पेमेंट: ₹ 1.5 लाख (लगभग)
  • लोन राशि: ₹ 4.34 लाख (लगभग)
  • लोन अवधि: 5 वर्ष
  • ब्याज दर: 10% (बैंक और क्रेडिट स्कोर के आधार पर भिन्न)

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
2 Comments