Samsung Galaxy M35 5G स्मार्टफोन को कब किया जा रहा है लॉन्च कितना होगा कीमत

Pustika Kumari
Samsung Galaxy M35 5G

Samsung Galaxy M35 5G: अभी लॉन्च होने के लिए तैयार खड़ा Samsung Galaxy M35 5G इन दिनों काफी चर्चा में है। यह फोन खास तौर पर उन यूजर्स को लक्षित करता है जो एक किफायती दाम में 5G स्पीड और दमदार फीचर्स का मजा लेना चाहते हैं। आइए, इस फोन के डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, खासियतों और संभावित कीमत पर गौर करें।

Samsung Galaxy M35 5G

सैमसंग ने तो ऐसे ही मार्केट में तहलका मचा रखा है लेकिन सैमसंग की या स्मार्टफोन सबके दिलों पर राज करने के लिए आया है इस स्मार्टफोन का तगड़ा लुक और बेहतर डिज़ाइन देखकर किसी का भी मन इस स्मार्टफोन पर लुभा जाए ऐसा है या स्मार्टफोन सबका मानना है कि इस स्मार्टफोन में काफी तगड़ी फीचर और प्रोसेसर मिलने वाला है इस स्मार्टफोन से जुड़ी आने जानकारी के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

How will you get the design of Samsung Galaxy M35 5G? (कैसा मिलेगा Samsung Galaxy M35 5G की डिजाइन?)

अफवाहों के मुताबिक, Samsung Galaxy M35 5G प्लास्टिक बॉडी के साथ आ सकता है। हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन डिजाइन के मामले में यह फोन पिछले मॉडलों से मिलता-जुलता हो सकता है। यह पतला और हल्का होगा, जिससे फोन को पकड़ना आसान होगा।

What will be the display of Samsung Galaxy M35  (Samsung Galaxy M35 5G की डिस्पले कैसा होगा)

सैमसंग अपने सुपर AMOLED डिस्प्ले के लिए जाना जाता है और उम्मीद है कि Samsung Galaxy M35 5G में भी यही देखने को मिलेगा। इसमें 6.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकती है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह हाई रिफ्रेश रेट स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। साथ ही, 1000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के कारण तेज धूप में भी कंटेंट देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

How is the camera of Samsung Galaxy M35 going to be? (कैसा होने वाला हैं Samsung Galaxy M35 5G की कैमरा?)

Samsung Galaxy
Samsung Galaxy

अभी कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लीक्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M35 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

How long will the battery of Samsung Galaxy M35 5G last? (कितना दिन चलेगा  की बैटरी)

लंबे समय तक चलने वाली बैटरी M सीरीज की खासियत रही है और M35 5G भी इससे अलग नहीं होगा। इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी होने की उम्मीद है, जो पूरे दिन आसानी से चलेगी। साथ ही, 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है, जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाएगा।

How are the features of Samsung Galaxy M35 5G? (Samsung Galaxy M35 5G की फिचर कैसा है?)

Samsung Galaxy M35 5G कनेक्टिविटी: यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा, जो आपको हाई-स्पीड इंटरनेट का अनुभव प्रदान करेगा, दमदार प्रोसेसर: सैमसंग गैलेक्सी M35 5G में Samsung Exynos 1380 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो दैनिक कार्यों को सुचारू रूप से चलाने के साथ-साथ गेमिंग के लिए भी उपयुक्त है, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर: फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, जो सुरक्षा के साथ-साथ सुविधा भी प्रदान करेगा।

What is the price of Samsung Galaxy M35 5G? (कितना होने वाली है Samsung Galaxy M35 5G की कीमत)

सैमसंग गैलेक्सी M35 5G की भारत में कीमत अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि यह ₹20,000 से ₹25,000 के बीच में हो सकता है ऐसे तो इस स्मार्टफोन स्मार्टफोन का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है कि इसकी कीमत इतनी ही होगी लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 20000 से 30000 के बीच में हो सकता है।

यह भी पढ़ें :-

Share This Article
2 Comments