180MP कैमरा के साथ Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन की हुई एंट्री, जानिए क्या होगी कीमत

Shubham
By Shubham
Honor Magic 6 Pro

Honor Magic 6 Pro: भीड़भाड़ वाली इस दुनिया में जाने कितने ही लोगो के पास अपना एक स्मार्टफोन होगा। लेकिन सभी के मन में यही ख्याल आता है कि उसका स्मार्टफोन सभी से बेहतर हो, अगर आप भी ऐसा ही सोचते है तो चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) ने हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जो फ्लैगशिप प्रोसेसर, बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है। साथ में Honor Magic 6 Pro 5G में धूल और पानी से बचाव के लिए IP68- रेटिंग भी मिलने वाली है।

Honor Magic 6 Pro design and display (Honor Magic 6 Pro की डिज़ाइन और डिस्प्ले कैसी है ?)

डिजाइन की बात करें तो इस फोन का लुक तथा डिजाइन काफी शानदार होने वाला है। Honor Magic 6 Pro की डिस्प्ले की बात करे तो के लिए इस फोन में 6.8 इंच की फुल HD+ क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है, जो 120hz अडैप्टिव डायनेमिक रिफ्रेश रेट और 5,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसमें डॉल्बी विजन और Honor का नैनो क्रिस्टल शील्ड भी है, जिसके बारे में बताया गया है कि यह स्क्रीन को गिरने से बचाता है। इसके अलावा 10.7 मिलियन कलर, डॉल्बी विजन, एचडीआर विविद तकनीक का सपोर्ट मिल जाता है।

Honor Magic 6 Pro
Honor Magic 6 Pro

Honor Magic 6 Pro processor (Honor Magic 6 Pro में कितना पावरफुल प्रोसेसर दिया जा रहा हैं?)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अभी इस स्मार्टफोने को लॉन्च किया है, यह काफी पावरफुल प्रोसेसर के साथ मार्केट में आया है। परफार्मेंस की बात करें तो इस फोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 SoC के साथ पेश किया गया है। आपको बता दे कि यह अब तक का कॉलकाम का सबसे तेज प्रोसेसर है। जिसमें यूजर्स को 3.3GHz तक की हाई क्लॉक स्पीड मिल जाती है।

Honor Magic 6 Pro Camera (Honor Magic 6 Pro का कैमरा कितने मेगा पिक्सेल का है ?)

बात करे इसकी बेहतर कैमरा क्वालिटी के बारे में तो यह स्मार्टफोन 180MP के टेलीफोटो कैमरा के साथ आता है, जो 100X जूम सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें इसमें 50MP का मेन लेंस और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। स्मार्टफोन Honor AI मोशन के साथ आता है, फ्रंट में भी कंपनी ने 50MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

Honor Magic 6 Pro Battery (Honor Magic 6 Pro में कितने mAh की बैटरी दी जा रही है ?)

Honor के इस Magic 6 Pro में पावर पर ध्यान दिया जाए तो डिवाइस को पावर देने के लिए 5600mAh की बैटरी मौजूद है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसमें 66W की वायरलेस चार्जिंग मिलती है। Honor कंपनी का दावा है कि इसे सिर्फ 40 मिनट में जीरो से फुल चार्ज किया जा सकता है। और यह Andorid 14 पर बेस्ड Magic OS 8.0 पर काम करता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो 15 अगस्त को सुबह 12:00 बजे से अमेजन, एक्सप्लोरऑनर.कॉम और मेनलाइन स्टोर्स पर इसकी बिक्री शुरू होगी। जहा से आप इसे खरीद सकते है।

Honor Magic 6 Pro
Honor Magic 6 Pro

Honor Magic 6 Pro Price (कितनी होने वाली है Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन की कीमत ?)

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में Honor के फ्लैगशिप स्मार्टफोन मैजिक 6 प्रो को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। डिवाइस के 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 89,999 रुपये तय की गई है। कलर ऑप्शन की बात करे तो कंपनी ने इसे Black और Greenदो रंगों में लॉन्च किया है।

यह भी जाने :-

Share This Article
Leave a comment