Honda की Elevate, City, Amaze के इस दमदार कार पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अगस्त से होगी इसकी खरीदारी 

Surbhi
By Surbhi
Honda Course

जैसे कि आप सभी को बता दे की Honda Course ने अगस्त के महीने में भारत में अपनी नई दमदार मॉडल पर डिस्काउंट देने का फैसला लिया है। कंपनी ने अगस्त महीने में डिस्काउंट का खुलासा कर दिया है। जो महीने के अंत तक एलीवेट एसयूवी और सिटी तथा सेडान पर लागू होने वाला है। इतना ही नहीं स्वतंत्रता दिवस को लेकर कंपनी की तरफ से एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलने वाला है। तो आईए जानते हैं कि अगस्त में किसी भी होंडा कर की खरीदने पर कितना प्रतिशत की लने वाली है छूट। 

Honda Course in 2024

अगर हम बात करें होंडा कंपनी के बारे में तो भारतीय बाजारों में यह काफी प्रचलित कंपनी है। जो लोगों के दिलों पर बढ़-चढ़कर राज कर रहा है। इतना ही नहीं इसमें मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स भी लोगों के दिल को निभाते हैं और लोग इसके तरफ खिंचे चले आते हैं। अगस्त के महीने में होंडा ने अपने नए दमदार कर पर भारी छूट देने का फैसला लिया है जिसे सुनकर लोगों में आफरा – तफरी मची हुई है और लोग इसके तरफ खिंचे चले आ रहे हैं। भारत में उपलब्ध अपनी सभी मॉडलों को लिए डिस्काउंट दे रही है

Honda Elevate (Honda Elevate पर मिल रहा है भरी डिस्काउंट) 

आपको बता दे कि अगस्त में एलीवेट एसयूवी के इस दमदार कर पर आपको 65,000 तक की छूट दी जा रही है। कॉन्पैक्ट एसयूवी में या हुंडई क्रेटा और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसे मॉडल को पूरी तरह से टक्कर दे रही है। इतना ही नहीं इसमें मिलने वाले डिस्काउंट नगद छूट एक्सचेंज और लॉयल्टी बोनस के अलावा कई सारी चीजों को शामिल किया गया है। इस कंपनी ने 3 साल का रख रखाव पैकेज को पूरी तरह से मुक्त कर दिया है। होंडा एलीवेट को चार वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया था। जो एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमक 11.58 लाख से 16.20 लाख के बीच है।

Honda Amaze ( जाने Honda Amaze पर दी जा रही है डिस्काउंट) 

होंडा अमेज के इस दमदार गाड़ी में आपको भारी छूट दी जा रही है इस महीने अमेज सेडान ने 96,000 तक की छूट दी है या से डांस सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में मारुति दजीरे और हुंडई ऑरा जैसे कारों को टक्कर देता है इतना ही नहीं इस पर नगद छूट लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस के अलावा एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलने वाला है जो आप सभी के दिल को छूट जाएगा इस होंडा के दमदार कार में आपको तीनल का नि:शुल्क रखरखाव पैकेज भी दे रही है। होंडा अमेज 1.2 पेट्रोल और 1.5 डीजल यूनिट के साथ आती है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.93 लाख से 9.86 लाख रुपये के बीच है।

Honda City (Honda City पर दी जा रही है बंपर छूट) 

अगर हम बात करें होंडा की सिटी और सिटी हाइब्रिड सेडान के बारे में तो इसे अगस्त में 90,000 तक की भारी डिस्काउंट दे रही है सेडान के इस ICE-ओनली वर्जन पर 88,000 ताकि भारी डिस्काउंट दे रही है इतना ही नहीं इस कर में आपको छूट में नगद लाभ एक्सचेंज और लॉयल्टी बेनिफिट्स का प्रोग्राम भी ऑफर शामिल किया गया है इतना ही नहीं एलिवेट और अमेज की तरह ही सिटी और सिटी हाइब्रिड पर इस महीने खरीदने पर तीन साल के लिए मुफ्त मेंटेनेंस पैकेज का मिल रहा है। होंडा सिटी सेडान की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये है और सिटी हाइब्रिड सेडान की एक्स-शोरूम कीमत 16.35 लाख रुपये है। इस दमदार कर को लॉन्च होते ही लोगों के दिलों पर यह पूरी तरह से छाया हुआ था और लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे थे। 

Conclusion 

Honda Amaze , सिटी और अमेज़ तीन अलग-अलग सेगमेंट में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करती हैं। एलिवेट एसयूवी प्रेमियों के लिए एक अच्छा विकल्प है, सिटी सेडान सेगमेंट में एक मजबूत दावेदार है, और अमेज़ कॉम्पैक्ट सेडान श्रेणी में एक आकर्षक विकल्प है। अपनी जरूरतों, बजट और पसंद के आधार पर आप इनमें से किसी एक को चुन सकते हैं।

Also read:

 

Share This Article
3 Comments