Honda City की खरीदारी पर कंपनी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट, फेस्टिव सीजन में 90,000 तक की छूट

Shubham
By Shubham
Honda City Discount Offer

Honda City Discount Offer: अगस्त के इस महीने से भारतीयों के लिए त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है। ऐसे में सभी और ऑफर्स और डिस्काउंट का ताता लगा हुआ है। स्मार्टफोन से लेकर कारों पर तरह तरह के डिस्काउंट ऑफर (Honda City Discount Offer) दिए जा रहे है, अब बात करे होंडा ऑटोमोबाइल कंपनी के बारे में ही तो, इस कंपनी ने भी इन दिनों अपनी पॉपुलर सेडान सिटी पर अगस्त महीने के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इसी महीने यानि की जुलाई, 2024 में होंडा सिटी (Honda City) खरीदते हैं तो आपको अधिकतम 88,000 रुपये की छूट मिल सकती है जबकि होंडा सिटी हाइब्रिड पर 90,000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।

Honda City Discount Offer ( Honda City पर मिल रहा है भरी डिस्काउंट )

Honda कंपनी के बारे में बात करे तो यह काफी प्रख्यात ऑटोमोबाइल (Honda City Discount Offer) कंपनी है। जिसने मार्केट में एक से एक कारे लॉन्च की है। इतना ही नहीं इनमे मिलने वाले वाले शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन की वजह से Honda कंपनी की गाड़ियों को काफी पसंद किया जाता है। अब Honda City कार के बारे में ही देखा जाये तो फ़िलहाल इसकी खरीदी पर कंपनी की और से काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

अगर आप हौंडा सिटी को इसी महीने खरीदते है तो आपको 88,000 रुपये की छूट मिलेगी, जबकि होंडा सिटी हाइब्रिड वर्जन पर 90,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। बता दें कि होंडा सिटी एक समय बिक्री के लिहाज से देश के टॉप-सेलिंग सेडान कारों में शामिल थी। आइये जानते है इस होंडा सिटी के पावरफुल इंजन, डिज़ाइन और फीचर्स के बारे में…

Honda City Discount Offer
Honda City Discount Offer

Honda City design and style ( Honda City डिजाइन और स्टाइल )

होंडा सिटी कार को बेहतर लुक और डिजाइन के साथ ही अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) और 360 डिग्री कैमरा सहित कई खास फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। इसके नए वर्जन में रियल ड्राइविंग एमिशन (RDE) नॉर्म्स और E20 कंप्लायंट इंजन के साथ पेश किया गया है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते है तो इस पर फ़िलहाल में अच्छा डिस्काउंट ऑफर (Honda City Discount Offer) दिया जा रहा है। इस नयी डिज़ाइन के साथ ग्राहकों के बीच भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है। ग्राहक डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Honda City Performance (Honda City के इंजन का परफॉर्मेंस कैसा होगा ?)

Honda City कार के इंजन की बात करें तो इसमें हौंडा कंपनी ने आपको एक शक्तिशाली और पावरफुल इंजन दिया है। इस कार की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 121bhp की अधिकतम पावर और 145Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा। और इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्टेप सीबीटी गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इस कार की माइलेज की बात करें तो Honda City में 1.5-लीटर ऑटोमेटिक वेरिएंट में 17.8 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देखने को मिल सकता है, साथ ही 1.5-लीटर सीबीटी वेरिएंट 18.4 किमी प्रति लीटर तक माइलेज देती है। दूसरी ओर होंडा सिटी का स्ट्रांग हाइब्रिड वर्जन 27.13 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज दे सकती है।

Honda City Discount Offer
Honda City Discount Offer

Honda City Featurs (Honda City फीचर्स )

इस Honda City कार पर दिए जा रहे शानदार डिस्काउंट (Honda City Discount Offer) में आप इसे अच्छी कीमत पर खरीद सकते है इसके साथ ही इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस भी शामिल है। अब बात करे इसके फीचर्स के बारे में तो इसमें होंडा कंपनी ने अपने ग्राहकों को कई दमदार फीचर्स प्रदान किए हैं। इस कार में इंटीरियर में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो एंड एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, रेन सेंसिंग वाइपर्स, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल और सनरूफ जैसे कई शानदार फीचर्स उपलब्ध हैं।

Honda City Safety Featurs(Honda City सुरक्षा फीचर्स)

होंडा सिटी के इंटीरियर में दिए जाने वाले फीचर्स (Honda City Discount Offer) के बारे में जाने के बाद अब इसके सेफ्टी फीचर्स के बारे में पता करे तो इसमें ग्राहकों की सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। सेफ्टी के तौर पर इसमें आपको 6-एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियरव्यू कैमरा और ADAS टेक्नोलॉजी भी दी गई है। इन सभी सुरक्षा फीचर्स के साथ आप अपने परिवार के साथ इसमें आराम से सफर का आनंद ले सकते है।

Honda City Price And Discount Offers (जाने Honda City की कीमत)

जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की होंडा सिटी एक 5-सीटर कार है। Honda City कार की कीमत की बात करें तो इसकी मार्केट में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 20.55 लाख रुपये तक जाती है। फ़िलहाल में जुलाई में इस कार को खरीदने पर कंपनी की और से डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, जिसमे आपको अधिकतम 88,000 रुपये की छूट (Honda City Discount Offer) मिल सकती है। जबकि होंडा सिटी हाइब्रिड पर 90,000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी। वही अब इसके मुकाबले की बात करे तो यह भारतीय मार्केट में हुंडई वरना, स्कोडा स्लाविया और फॉक्सवैगन वर्टस जैसी कारों को टक्कर देती है।

यह भी जाने :- 

Share This Article
Leave a comment